सुशील मोदी ने किया विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र मेले का उद्धघाटन
सुशील मोदी ने किया विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र मेले का उद्धघाटन
Share:

पटना : भारत में साल भर त्यौहारों और मेलों का उत्सव रहता है, दीवाली और छट पूजा के बाद अब विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र मेले का शुभारम्भ गुरुवार को हो गया है. बिहार के सारण और वैशाली जिले की सिमा पर लगने वाले इस मेले का शुभारम्भ उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने किया.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को विश्व प्रसिद्ध हरिहर क्षेत्र मेले का शुभारम्भ हो गया है. ऐतिहासिक और पौराणिक महत्व रखने वाले इस मेले का आयोजन 32 दिनों एक चलेगा, जिसमे विदेशी पर्यटक भी शामिल होते है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मेले के शुभारम्भ के पर बताया कि इस साल मेले में आने वाले पर्यटकों की संख्या में जरूर वृद्धि होगी, विदेशी सैलानियों को आकर्षित करने के लिए स्विस कॉटेज बनवाए गए हैं.

बता दे कि इस समय बिहार में डेंगू और चिकनगुनिया से काफी लोग बीमर हुए है, पटना जिले में अभी तक 969 डेंगू से पीड़ित मरीजों का पता चला है. इस मेले को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी सरकारी अस्पतालों में डेंगू की फ्री जांच की व्यवस्था की गयी है. जयप्रभा अस्पताल पटना, दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल दरभंगा, जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर,पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल, नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल, आईजीआईएमएस, अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज अस्पताल गया, रेड क्रास पटना में डेंगू जांच की फ्री व्यवस्था कि गयी है.

दूषित चाय पीने से परिवार, में मचा हाहाकार

बिहार में हुए पुलिस अधिकारियों के तबादले

सिविल कोर्ट के चपरासी की बेटी बनी सिविल जज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -