सुशांत की हैंडराइटिंग के आगे सब फेल, देखें फोटोज
सुशांत की हैंडराइटिंग के आगे सब फेल, देखें फोटोज
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट एक्टर्स में गिने जाने वाले सुशांत सिंह राजपूत काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आ रहे है, अब फिर से एक बार भूमि पेडनेकर के साथ अभिषेक चौबे की फिल्म सोन चिरैया में नजर आने वाले है, लेकिन हाल ही में सुशांत जिस लिए चर्चा में है वह है उनकी हैंडराइटिंग.

सुशांत सिंह ने हाल ही में फेसबुक पर अपनी हैंडराइटिंग में कुछ नोट्स लिख कर पोस्ट किए है, जो काफी चर्चा का विषय है. हर कोई उनकी हैंडराइटिंग की तारीफ करते थक नहीं रहा है. सुशांत की हैंडराइटिंग ऐसी लग रही है मानो किसी स्कूल के बच्चे ने फेयर कॉपी में लिखा हो.

सुशांत ने कई जानी मानी शख्स‍ियतों के कथनो को अपनी लिखावट में पिरोया है. इनमें डैनियल गिलबर्ट (सामाजिक मनोचिकित्सक) और डैनियल कान्नमन (नोबेल पुरस्कार विजेता), रुडयार्ड किपलिंग जैसे ब्रिटिश लेखक और कवि के कोट्स शामिल है. सुशांत ने यह फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए है.  सुशांत ने शानदार कोट्स के अलावा अपनी फेवरेट म्यूजिक प्लेलिस्ट भी लिखकर शेयर की है. इस तस्वीर पर एक फैन का कहना है कि अभी भी एक्टर एक इंजी‍नियर स्टूडेंट की तरह नोट्स बनाते हैं. बता दें सुशांत सिंह राजपूत मकैनिकल इंजीनियरिंग के स्टूडेंट रह चुके हैं.

'एक दो तीन...' हिट लेकिन जैकलीन फ्लॉप, जानिए कैसे ?

बिकिनी में स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई नजर आई राधिका आप्टे

इस शख्स ने किया बॉबी देओल को सरेआम किस, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -