डब्ल्यूडब्ल्यूई में शुरू होगा सरबाईवरसीरीज का रोमांच, होंगे रोमांचक मुकाबले
डब्ल्यूडब्ल्यूई में शुरू होगा सरबाईवरसीरीज का रोमांच, होंगे रोमांचक मुकाबले
Share:

उत्तरजीवी श्रृंखला 2018 एक आगामी पेशेवर कुश्ती पे-पर-व्यू इवेंट और डब्ल्यूडब्ल्यूई नेटवर्क कार्यक्रम है जो डब्ल्यूडब्ल्यूई द्वारा उनके रॉ और स्मैकडाउन ब्रांडों के लिए उत्पादित है। यह कैलिफ़ोर्निया के लॉस एंजिल्स के स्टेपल सेंटर में 18 नवंबर, 2018 को होगा।

ऑस्ट्रेलिया पहुंची भारतीय टीम, कोहली ने इस खिलाडी को कहा 'चैंपियन'
 
पिछले वर्ष की तरह, उत्तरजीवी श्रृंखला का विषय "ब्रांड वर्चस्व" है, रॉ ब्रांड के चैंपियन गैर-शीर्षक मैचों में स्मैकडाउन ब्रांड के समकक्षों का सामना कर रहे हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन के खिलाफ सार्वभौमिक चैंपियन, संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ इंटरकांटिनेंटल चैंपियन चैंपियन, और रॉक टैग टीम चैंपियंस स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस के खिलाफ। स्मैकडाउन महिला चैंपियन के खिलाफ रॉ महिला चैंपियन के बीच एक मैच भी योजनाबद्ध था, लेकिन स्मैकडाउन महिला चैंपियन के कारण घटना से कुछ दिन पहले कानूनी चोट को बनाए रखने के कारण बंद कर दिया गया था। कच्चे महिला चैंपियन को बदले में स्मैकडाउन महिला चैंपियन का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा, डब्ल्यूडब्ल्यूई क्रूजरवेट चैम्पियनशिप में स्मैकडाउन समकक्ष नहीं है, यह शो पर बचाव का एकमात्र खिताब होगा। कार्ड में तीन पारंपरिक उत्तरजीवी श्रृंखला उन्मूलन मैच भी शामिल होंगे। दो क्रमशः स्मैकडाउन से पांच पुरुष और महिला पहलवानों के खिलाफ पांच पुरुष और महिला पहलवानों को गड्ढा देंगे, जबकि तीसरा एक टैग टीम उन्मूलन मैच होगा, जिसमें स्मैकडाउन से पांच टैग टीमों के खिलाफ रॉ से पांच टैग टीमों को गोली मार दी जाएगी। 

शाकिब अल हसन ने की टीम में वापसी, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेंगे टेस्ट

इस कार्ड में आठ मैचों का समावेश होगा, जिसमें प्री-शो पर एक भी शामिल है, जिसके परिणामस्वरूप लिपि की स्टोरीलाइनों के परिणामस्वरूप, रॉ और स्मैकडाउन ब्रांडों पर डब्ल्यूडब्ल्यूई के लेखकों द्वारा पूर्व निर्धारित परिणामों के साथ। डब्ल्यूडब्ल्यूई के साप्ताहिक टेलीविज़न शो, सोमवार नाइट रॉ, स्मैकडाउन लाइव और क्रूजरवेट-अनन्य 205 लाइव पर स्टोरीलाइन का निर्माण किया गया था। इवोल्यूशन में, रोंडा रोउसी ने निकी बेला को रॉ महिला चैंपियनशिप बरकरार रखने के लिए हराया, जबकि बेकी लिंच ने स्मैकडाउन महिला चैंपियनशिप को बरकरार रखने के लिए लास्ट वूमन स्टैंडिंग मैच में शार्लोट फ्लेयर को हराया।  


खबरें और भी 

हॉकी विश्व कप में हिस्सा लेने भारत आएगा पाकिस्तान, भारतीय उच्चायोग ने जारी किए वीजा

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: कंगारुओं पर गिरेगी गाज, रिस्ट स्पिनर दिलाएंगे ताज

पाकिस्तानी गेंदबाज़ों के आगे ताश के पत्तों की तरह बिखरी कीवी टीम, 153 पर हुई ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -