सुरजेवाला ने बीजेपी को कहा झूठ की फैक्ट्री
सुरजेवाला ने बीजेपी को कहा झूठ की फैक्ट्री
Share:

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के आरोपों का कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने जवाब दिया है. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी झूठी खबर बनाने वाली फैक्ट्री है जिसने एक और झूठ पैदा किया है. उन्होंने कहा कि फर्जी बयान, प्रेस कॉन्फ्रेंस और एजेंडे से बीजेपी का चरित्र पता लगता है. रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर सोशल मीडिया के जरिए 2019 के चुनावों को प्रभावित करने के गंभीर आरोप लगाए थे. कानून मंत्री ने कहा था कि कांग्रेस ने जिस कंपनी को आगामी लोकसभा चुनाव 2019 की जिम्मेदारी सौंपी है, उस पर गंभीर आरोप लगे हैं.

रविशंकर के मुताबिक कैम्ब्रिज एनालिटिका, जिसे कांग्रेस ने अपने चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी दी है उस पर फेसबुक के 5 करोड़ यूजर्स के डाटा लीक होने से सबसे ज्यादा फायदा पहुंचने के आरोप लगे हैं. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का दावा है कि कांग्रेस जिस कंपनी को अपने चुनावों की जिम्मेदारी देने जा रही है उस पर रिश्वत लेने, राजनेताओं को फंसाने और ब्लैकमेल करने जैसे गंभीर आरोप लग रहे हैं. 


सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस और पार्टी अध्यक्ष ने कैंब्रिज एनालिटका नाम की किसी कंपनी को नियुक्त नहीं किया. यह फर्जी एजेंडा फैलाया जा रहा है और रविशंकर प्रसाद सफेद झूठ बोल रहे हैं.

फेसबुक के विरोध में उतरा व्हाट्सएप, कहा डिलीट फेसबुक

मोदी ने देश की जनता को धोका दिया: कांग्रेस



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -