लहंगा-चोली में खूबसूरत नजर आई 'नागिन 3' की नागिन
लहंगा-चोली में खूबसूरत नजर आई 'नागिन 3' की नागिन
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बहुत ही बेहतरीन हैं. इन तस्वीरों में कहीं पर सुरभि लहंगा चोली में नजर आई हैं तो कहीं पर सेक्सी ड्रेस में.

आपको बता दें कि सुरभि इन दिनों नागिन 3 में नजर आने वाली हैं और ये शो जल्द ही शुरू होने वाला हैं. सुरभि ने नया हेयर कट भी करवाया हैं जो बहुत ही बेहतरीन हैं. आप सभी को बता दें कि इनके इंस्टाग्राम पर 1.6m followers हैं जो इन्हे बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए ये हर दिन कुछ नया अपलोड करती हैं.

आपको बता दें कि अब तक ये अपने फॉलोवर्स के लिए 1,572 तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं. इन्होने अपने करियर की शुरुआत शो Akiyaan To Door Jayen Na से की थी उसके बाद ये कई टीवी शोज़ में नजर आई. शो 'कबूल है' से ये काफी पॉपुलर हुई और इन्हे लोगो ने काफी पसंद किया.

सुरभि इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं इनके सोशल मिडिया पर काफी फॉलोवर्स हैं जो इनकी तस्वीरों का आने का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. इन दिनों लहंगा चोली में जो तस्वीरें इन्होने अपलोड की हैं उन्हें काफी पसंद किया जा रहा हैं. आइए दिखाते हैं कुछ तस्वीरें.

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आई अंगूरी भाभी

अपने अपकमिंग शो के टाइटल सांग में थिरकते दिखे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स

इस बर्थडे गर्ल के ओपन लेटर ने मचाया था बॉलीवुड में बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -