'मेरे साई' में नज़र आएँगी 'तू तू मैं मैं' की एक्ट्रेस
'मेरे साई' में नज़र आएँगी 'तू तू मैं मैं' की एक्ट्रेस
Share:

टीवी के कॉमेडी शो 'तू तू मैं मैं' से काफी चर्चा में आयी सुप्रिया पिलगाओंकर ने काफी समय बाद टीवी पर फिर कमबैक किया था. जैसा की आप जानते है इन्हे आखिरी बार सोनी टीवी के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में देखा गया था जिसमे इनका रोल कुछ हार्ड था. इस रोमांटिक ड्रामा में ये सुप्रिया एक माँ का रोल निभा रही थी जिसे अपने बेटे के लिए वो लड़की नहीं चाहिए जिससे वो प्यार करता है और इसी को रोकने के लिए वो बहुत से कदम भी उठाती है. अब इसके दूसरे सीजन की भी बात चल रही हैं.

लेकिन इसी बिच ये कुछ ही महीनों के बाद सोनी टीवी के नए शो में भी देखि जानी है. जी हाँ, सोनी टीवी पर आ रहा है टीवी शो 'मेरे साई' में सुप्रिया की एंट्री होने वाली है. 'मेरे साई' एक मिथोड्रामा है जिसमे साई सभी की मदद करते हैं. ये शो बड़े से लेकर बच्चों तक का शो है जिसमे बच्चों का भी अहम किरदार है.

खास बात ये है कि शो साई बाबा के जीवन के बारे में बताया गया है. आपको बता दे, इस शो में माँ के किरदार के लिए शो मेकर ने सुप्रिया को साइन किया है. इनके करैक्टर के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन वो शो में एक माँ का किरदार निभाएंगी. अब देखना ये है कि शो में कितने दिन रहेंगी या फिर ये सिर्फ कैमियो है.

शिल्पा से नहीं बल्कि बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट से शादी कर सकते है विकास

फेम के लिए न्यूड और बिकनी पहन चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस

तीन महीने की छुट्टी के बाद भारत लौटी 'हिटलर दीदी' की ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -