'फिर से' फिल्म को सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी
'फिर से' फिल्म को सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी
Share:

सोमवार को कुणाल कोहली की फिल्म 'फिर से..' की रिलीज को सर्वोच्च न्यायालय ने हरी झंडी दे दी. साहित्यिक चोरी के विवाद में फंसने के बाद फिल्म मुश्किलों में फंसती नजर आ रही थी. निर्देशक कुणाल कोहली इस फिल्म से अभिनय में पदार्पण करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म की रिलीज की तारीख का जल्द ही ऐलान किया जाएगा. फिल्म निर्माता कुणाल ने सोमवार को ट्वीट किया, याचिका दायर करने के बाद फिल्म 'फिर से..' को सर्वोच्च न्यायालय से रिलीज के लिए हरी झंडी मिल गई है.

माननीय न्यायाधीश ने समझौता करने के लिए कहा है. मैं सहमत हो गया हूं क्योंकि मैं अपनी ही बिरादरी के लोगों से लड़ाई करने में भरोसा नहीं रखता. उन्होंने कहा, माननीय न्यायाधीश का मानना है कि रचनात्मक लोगों को रचनात्मकता और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए समझौता कर लेना चाहिए. अब मामला समाप्त हो गया है. जल्द ही फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान किया जाएगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, लेखिका ज्योति कपूर का आरोप है कि फिल्म उनके द्वारा लिखी गई कहानी पर आधारित है, जिस पर उन्होंने कोहली के साथ चर्चा की थी. फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए उन्होंने बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया था. लंदन में फिल्माई गई इस फिल्म में अभिनेत्री जेनिफर विंगेट भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -