सनी लियोनी बनी मर्द, ये रही वजह
सनी लियोनी बनी मर्द, ये रही वजह
Share:

सनी लियोनी ने कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हां, इस बार उन्‍होंने जो फोटोज शेयर की हैं वो कल्‍पना से परे हैं. बता दे कि इन फोटोज में वे 'मर्द' के तौर पर नजर आ रही हैं. यही नहीं सनी ने फोटोज के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है.

इसमें उन्‍होंने बताया कि वो औरत से मर्द बन गई हैं. दरअसल ये सब उनकी नई फिल्‍म के लिए है. उनकी फिल्म 'तेरा इंतजार' के एक सॉन्‍ग के लिए उन्‍होंने ये लुक कन्‍वर्ट किया है.

ख़ास बात यह है कि इस फिल्‍म में अरबाज खान भी हैं. फोटोज शेयर करते हुए सनी ने लिखा, Me as a man and the team that made it happen! Crazy thing is I look just like my brother and dad. Freaky!

साथ ही इस लुक के लिए सनी ने टोमस मोका का धन्‍यवाद भी किया. उन्‍होंने लिखा, What it takes to become a MAN for Tera Intezaar in our song "Barbie Girl" my extremely talented mad scientist @tomas_moucka you are so talented!! Love you. बताना चाहेंगे कि सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे अपने पति और बेटी के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़े

बीते ज़माने की खूबसूरत अदाकारा 'श्यामा' का निधन

'पद्मावती' पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी कहा- फिल्म को रिलीज़ होने से कोई नहीं रोक सकता

गोवा फिल्म फेस्टिवल से जूरी चीफ 'सुजॉय घोष' का इस्तीफा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -