सनी लियोनी ने कुछ इस अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपनी बेटी का बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन
सनी लियोनी ने कुछ इस अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपनी बेटी का बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस और पूर्व स्टार सनी लियोनी अक्सर ही अपने बोल्ड फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. सनी जो भी फोटो शेयर करती हैं वो हमेशा ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है वो फैंस को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रही है. दरअसल इस बार सनी ने अपने हॉट फोटो नहीं बल्कि अपनों बेटी निशा के साथ बेहद ही प्यारी-सी तस्वीरें शेयर की हैं.

सोमवार को सनी की बड़ी बेटी निशा का तीसरा बर्थडे था और सनी ने अपने पति डेनियल के साथ बेटी का बर्थडे खास तौर से सेलिब्रेट किया. सनी ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें निशा का बेहद क्यूट अंदाज़ नजर आ रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सनी ने निशा के साथ सेल्फी ली है. इस फोटो को शेयर कर सनी ने कैप्शन में लिखा है कि- 'दुनिया की सबसे खूबसूरत मेरी एंजल के लिए! हैपी थर्ड बर्थडे मेरी स्वीट गर्ल. तुम मेरी जिंदगी की रोशनी हो... तुम मुझे खुशी देती हो. तुम्हे नहीं पता कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं.'

सनी ने दूसरी फोटो भी शेयर की है जिसमे वो अपनी बेटी के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं. सनी ने निशा की क्यूट से स्माइल का जिक्र करते हुए लिखा है कि- 'यह मुस्कुराहट सबकुछ बयां कर रही है. हैपी बर्थडे बेबी गर्ल. मुझे तुम पर गर्व है.' सनी के पति डेनियल ने भी निशा के साथ फोटो शेयर की है और अपनी बेबी गर्ल के लिए कैप्शन में लिखा है कि- 'मेरी बेबी गर्ल निशा कौर को तीसरे जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं तुम्हें दिल से प्यार करता हूं और मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि वह तुम्हें इस दुनिया में लाया.' आपको बता दें सनी और डेनियल ने निशा का बर्थडे मेक्सिको में सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बॉलीवुड अपडेट...
 

लम्बे समय बाद सनी लियोनी ने बिकिनी में शेयर की फोटो, साफ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

मैक्सिको का माहौल गर्म कर रही ये पोर्न स्टार, फोटो हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -