बेटी के साथ क्यूट तस्वीर शेयर कर सनी ने जीते लाखो दिल
बेटी के साथ क्यूट तस्वीर शेयर कर सनी ने जीते लाखो दिल
Share:

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री कही जाने वाली सनी लियोनी ने आज ही अपनी बेटी के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की हैं जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. इस तस्वीर में वह और उनकी बेटी दोनों ही बहुत क्यूट नजारा आ रहे हैं और इस तस्वीर के कारण सनी को खूब पसंद भी किया जा रहा है. आपको बता दें कि सनी अपने सेक्सी अंदाज और आइटम नम्बर्स के लिए पॉपुलर है. जब से सनी ने बॉलीवुड में एंट्री ली है तब से उन्होंने कई आइटम सांग्स में काम किया है जो हिट रहे हैं.

इनसे रचाई थी सनी देओल ने गुपचुप शादी, नाम भी नहीं होगा पता

अपने आइटम सांग्स से और अपनी एक्टिंग से सनी ने लोगों के दिलों में अपने लिए जगह बनाई है और अब उनकी यह तस्वीर लोगों के दिलों में उनकी जगह को और मजबूत बना रही हैं. इस तस्वीर में सनी वाइट शिर और ब्लैक पैंट में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने अपनी बेटी को पकड़ रखा हैं जो कांच के सहारे खड़ी होकर बाहर देख रही हैं. सनी की बेटी निशा ने इस दौरान पिंक एंड वाइट रंग की फ्रॉक पहनी है जो बहुत आकर्षक लग रही है.

Yamla Pagla Deewana Phir Se : रेखा के हुस्न के सामने रंग मिजाजी हुए धरम पाजी

इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है और इस तस्वीर को जमकर लाइक्स भी मिल रहे है. आपको बता दें कि सनी कभी पोर्नस्टार के नाम से खूब पॉपुलर थीं लेकिन अब वह उस इंडस्ट्री को छोड़कर बॉलीवुड में आ चुकीं हैं. इन दिनों सनी अपनी ही बायोपिक में नजर आ रहीं हैं जिसका दूसरे पार्ट का ट्रेलर आ चुका है.

बॉलीवुड अपडेट्स

सनी लियोनी को ले डूबी टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

करोड़ों की कार और बंगले की मालकिन हैं सनी लियोनी, जानकर हैरान हो जाएंगे

अपनी सहेली के कारण नर्स से पोर्नस्टार बन गई सनी लियोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -