सुनील नारायण ने IPL में बनाया रिकॉर्ड
सुनील नारायण ने IPL में बनाया रिकॉर्ड
Share:

दिल्लीः वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी और कोलकाता नाईट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज सुनील नारायण ने टूर्नामेंट के 13वें मुकाबले में खास उपलब्धि हासिल कर ली है. नारायण ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हुए मैच के दाैरान अपने आईपीएल करियर के 100 विकेट पूरे किए. इसी के साथ वह आईपीएल में विकटों का शतक लगाने वाले 11वें गेंदबाज बने. 

इस स्पिन गेंदबाज ने मैच के 12वें ओवर की तीसरी गेंद पर क्रिस मोरिस का विकेट लेकर यह उपलब्धि हासिल की. उनसे पहले लसिथ मलिंगा, अमित मिश्रा, पीयुष चावला, हरभजन सिंह, ड्वेन ब्रावो, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा, विनय कुमार, रविचंद्रन अश्विन, जहीर खान 100 से ज्यादा विकेट ले चुके हैं. नारायण ने इस मैच में 3 ओवर में 18 रन देकर 3 शिकार किए. अब नारायण के खाते में 86 मैचों में 102 विकेट जुड़ चुके हैं.

गौरतलब है  कि नारायण ने यह सभी विकेट कोलकाता के लिए खेलते हुए ही लिए. उन्होंने 2012 में पहला सीजन खेला था आैर तब से लेकर अबतक कोलकाता के साथ ही जुड़े हुए हैं. बता दें कि टॉस जीतकर दिल्‍ली की टीम ने ईडन गार्डन में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स को पहले बल्‍लेबाजी करने का मौका दिया. कोलकाता ने आंध्रे रसल, नितीश राणा की शानदार पारियों की मदद से 20 ओवरों में बोर्ड पर 200 रन बना दिए. 

पाकिस्तान क्लब से खेलने पर इस अफगानी खिलाडी पर लगा जुर्माना

बचपन की यादों से जुड़े कुछ सुनहरे ख़ेल...

IPL 2018: KKR का ऐसा फैन जो शाहरुख़ के साथ डिनर और टीम के साथ शॉपिंग करता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -