सुनील देवधर ने कहा, त्रिपुरा जीत में कांग्रेस का बड़ा हाथ
सुनील देवधर ने कहा, त्रिपुरा जीत में कांग्रेस का बड़ा हाथ
Share:

अगरतला : त्रिपुरा बीजेपी के राज्य प्रभारी सुनील देवधर ने कहा कि राज्य में संगठन खड़ा करने के लिए उन्होंने खुद पर बहुत काम किया. यहां तक कि अपनी फूड हैबिट में भी बदलाव किया. त्रिपुरा आकर पोर्क खाना शुरू किया. उन्होंने बताया, बीजेपी ने यह करिश्मा कांग्रेस के हथियार से ही किया जिसे कभी खुद कांग्रेस नहीं कर पाई. राज्य का मौजूदा बीजेपी संगठन 90% कांग्रेस और तृणमूल कार्यकर्ताओं से ही बन पाया. त्रिपुरा में ऐसी जीत का मुझे बिलकुल भरोसा नहीं था. जब अमित भाई ने मुझे घर बुलाकर दायित्व सौंपा तो मैंने उनसे सवाल भी किया. मैं कैसे कर पाऊंगा?

उन्होंने कहा, मुझे आप पर पूरा भरोसा है. पार्टी के निर्देश के बाद मैं त्रिपुरा पहुंचा. 6 महीने रहा तो मैंने महसूस किया कि लोगों में डर है और लोग बदलाव भी चाहते हैं. कई सालों से राज्य में वाम सत्ता काबिज थी. उसके खिलाफ कांग्रेस (विपक्ष) ने जमीन पर कुछ नहीं किया था. त्रिपुरा में पार्टी के अभियान को बढ़ाने के लिए मैंने जो पहला काम शुरू किया वह था जनजातियों का मफलर यानी गमछा पहनना. हमने इस तरह की बहुत सी छोटी-छोटी चीजें की. ऐसी चीजें काफी मदद करती हैं.

उन्होंने कहा अगरतला में एक आदिवासी नेता ने मुझसे कहा भी- 'जानते हैं देवधर जी हम आपको क्यों पसंद करते हैं. सालों मुख्यमंत्री रहने के बावजूद माणिक सरकार ने यह गमछा अपने कंधे पर नहीं डाला. पर आपने आते ही किया.'

मूर्ति गिराने की घटना से प्रधानमंत्री नाराज़

लेनिन के बाद अब एक और मूर्ति पर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -