सुमिता भंडारी की एंट्री फेमिना मिस इंडिया 2018 नॉर्थ ज़ोन में
सुमिता भंडारी की एंट्री फेमिना मिस इंडिया 2018 नॉर्थ ज़ोन में
Share:

हिमालय की गोद में बसे उत्तराखंड की सुमिता भंडारी के सिर पर मिस इंडिया उत्तराखंड का ताज सज गया है और इसके साथ ही अब वे फेमिना मिस इंडिया के लिए उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगीं.नई दिल्ली में आयोजित प्रतियोगिता को फैशन डिजाइनर आशीष सोनी, बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल, बॉक्सर विजेंद्र सिंह, बॉलीवुड अभिनेत्री पत्रलेखा और नेहा धूपिया ने जज किया.फेमिना मिस इंडिया नार्थ जोन 2018 के ग्रैंड फिनाले में सुमिता भंडारी ने खूब जलवा बिखेरा.

आपको बता दें कि बीती 24 मार्च को देहरादून के राजपुर रोड स्थित बिग बाजार में फेमिना मिस इंडिया 2018 नॉर्थ ज़ोन के लिए ऑडिशन हुए थे. जिसमें उत्तराखंड से तीन प्रतिभागियों का चुनाव किया गया था. जिसमें सुमिता भंडारी के अलावा अदिति जसवाल और अनुभा वशिष्ठ का चयन किया गया था. 

फाइनल मुकाबले में सुमिता ने दोनों प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर देते हुए मिस इंडिया उत्तराखंड का ताज अपने नाम कर लिया जिसके साथ ही अब वो नॉर्थ ज़ोन से फेमिना मिस इंडिया में अपनी दावेदारी पेश करेंगी.गौरतलब है कि इससे पहले भी सुमिता एफबीबी कैंपस प्रिंसेस का खिताब भी जीत चुकी हैं. टिहरी निवासी सुमिता ने तीन प्रतिभागियों को पछाड़कर यह जगह बनाई है. सुमिता निफ्ट कोलकाता की स्टूडेंट भी रह चुकी हैं.

धौंस जमाती बेटी के कारण सुर्ख़ियों में छाई हॉलीवुड की पॉप सिंगर

इंटरनेट के कारण आ रही हैं रिश्तो में दूरियां

अपने चेहरे के आकार के अनुसार करवाएँ अपना हेयर कट

समर में पाएं कूल और स्टाइलिश लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -