रियल लाइफ में कुछ ऐसे दिखते हैं 'राधा-कृष्णा' के कृष्णा
रियल लाइफ में कुछ ऐसे दिखते हैं 'राधा-कृष्णा' के कृष्णा
Share:

जल्द ही टीवी शो 'राधा-कृष्णा' शुरू होने वाला है और इस शो का इंतज़ार सभी को बहुत ही बेसब्री से है. इस शो को देखने के लिए लोग बहुत बेताब है. ऐसे में आज हम बात करने जा रहे हैं शो में कृष्णा का किरदार निभाने वाले सुमेध मुद्गलकर की. जी हाँ, सुमेध का शो आने के पहले ही लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. सुमेध शो में कृष्णा के किरदार में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि सुमेध इसके पहले बकेट लिस्ट और मांझा जैसी फिल्मों में अपने जादू दिखा चुके हैं.

सुरभि चंदना के को-स्टार्स ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई

सुमेध अब फिल्म इंडस्ट्री छोड़ टीवी इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं और यह उनका पहला शो है. इस शो में वह दमदार अंदाज निभा रहे हैं जो आप शोज के प्रोमो में देख सकते हैं. सुमेध को कृष्णा के अवतार में देखकर सभी उनकी तारीफें कर रहे हैं. सुमेध का यह शो स्टार भारत पर जल्द ही शुरू होने वाला है और इस शो का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. इस शो में राधा और कृष्णा के प्रेम की कहानी को बताया जाएगा जो बहुत लाजवाब होने वाली है. सुमेध ने इस शो के लिए बहुत मेहनत की है.

पति पर भारी पड़ी भारती, कर दिया ऐसा काम

सुमेध को कृष्णा के किरदार में देखकर लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करने लगे हैं. सुमेध ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कृष्णा बनी तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत आकर्षक दिख रहीं हैं. रियल लाइफ में सुमेध बहुत सीलिश हैं आइए दिखाते हैं.

टीवी अपडेट्स

फिल्मों में आते ही बढ गए मौनी रॉय के तेवर, कर दी इतनी ज्यादा फीस की डिमांड

एक बार फिर इस एक्ट्रेस ने की अश्लीलता हदें पार

असल जिंदगी में इतनी हॉट लगती है 'हिटलर दीदी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -