घर में बरकत लाता है सुलेमानी हकीक
घर में बरकत लाता है सुलेमानी हकीक
Share:

सुलेमानी हकीक एक खास तरह का पत्थर होता है जिसे शास्त्रों में बहुत चमत्कारी रत्न माना गया है, शास्त्रों में बताया गया है की सुलेमानी हकीक एक ऐसा रत्न होता है जिसे पहन कर तीन ग्रहों शनि, राहु और केतु के दोषो को दूर किया जा सकता है, इसके अलावा इस रत्न को धारण करने से आप हमेशा बुरी नजर से भी बचे रहते है, अगर आप इस रत्न को अपने घर में रखते है तो इससे आपके बिस्सनेस और नौकरी में आ रही परेशानिया भी दूर हो जाती है. आज हम आपको सुलेमानी हकीक के कुछ फायदों के बारे में बताने जा रहे है,

अगर आपके जीवन में हमेशा धन की कमी रहती है या आपके घर में बरकत नहीं हो रही हो तो आप  सुलेमानी हकीक रत्न को अपने गले में धारण करे, इसे पहनने से आपके जीवन से धन की कमी हमेशा के लिए दूर हो जाएगी, इसके अलावा इसे पहनने से आप के घर में गरीबी दूर हो जाएगी और बरकत होने लगेगी.

आप चाहे तो इसे अपने हाथो में अंगूठी की तरह धारण कर सकते है, इसे शनिवार के दिन अपने दांये हाथ की मध्यमा उंगली में धारण करे. जब भी इसे पहनना हो तो इससे पहले इसे गोमूत्र से धो कर शुद्ध कर ले, अगर आप सुलेमानी हकीक को चांदी की अंगूठी में पहन रहे है तो इसे अपने दांये हाथ में धारण करें. आप चाहे तो इसे चांदी के लॉकेट में भी गले में धारण कर सकते है.

 

गणेशजी की पूजा से दूर हो जाता है कुंडली में मौजूद बुद्ध दोष

असफलता को दूर करता है फ्रीनिक्स पक्षी

आत्मविश्वाश को बढाती है वैजन्ती के फूलो की माला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -