ऐसे लोग लड़कियों से दोस्ती करते है तो सिर्फ काम वासना के लिए
ऐसे लोग लड़कियों से दोस्ती करते है तो सिर्फ काम वासना के लिए
Share:

इस संसार में सभी व्यक्तियों की विचारधारा भिन्न-भिन्न है व उनकी पसंद भी अलग-अलग होती है. सभी व्यक्तियों की पहचान उनके व्यक्तित्व से की जा सकती है इस विषय में हमारे शास्त्रों में बहुत सी बातें बताई गई है जो व्यक्ति का स्वाभाव व उसका चरित्र जानने में हमारी सहायता करते है. ऐसी ही एक बात के विषय में आचार्य चाणक्य ने अपने ग्रंथ चाणक्यनीति में लिखा है. 

वैसे तो चाणक्यनिति में आचार्य चाणक्य ने अपने अनुभव के आधार पर कुछ ऐसी बातों का उल्लेख किया है जो किसी भी व्यक्ति को जीवन में सफल बना सकती है बस व्यक्ति उनके द्वारा बताई गई बातों का अनुसरण करे. इन बातों के आलावा आचार्य चाणक्य ने पुरुषों के विषय में भी कहा है की कुछ पुरुष ऐसे होते है जिनका मकसद केवल काम वासना ही होता है. आइये जानते है ऐसे कौन से पुरुष होते है जिनमे काम वासना भरी होती है?

आपको अपने दैनिक जीवन में बहुत से व्यक्ति मिलते है जिनमे से कुछ पुरुष ऐसे होते है जिनमे किसी भी स्त्री को आकर्षित करने की अद्भुत क्षमता होती है. वह किसी भी माध्यम से स्त्री को आकर्षित करने का मौका नहीं छोड़ते तथा उन्हें अपनी बातों के जाल में फंसाकर या प्रेम का झांसा देकर उनके साथ शारीरिक संबंध स्थापित करते है और जब उनका काम निकल जाता है तो आसानी से उस स्त्री को भूल जाते है.

चाणक्य निति के अनुसार वह पुरुष जो अपने आप को सजाने संवारने में अधिक समय व्यतीत करते है. जिन्हें महंगे से महंगे वस्त्र धारण करने का शौक होता है तथा जो अपने से छोटों का अनादर करते है व उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करते है ऐसे पुरुषों में सबसे अधिक काम वासना होती है जिसकी पूर्ती के लिए वह किसी भी सीमा को पार कर सकते है.

 

इस नक्षत्र में जन्मे लोगो के अन्दर होते है धनवान बनने के अद्भुत गुण

मानव शरीर के इन अंगों में सोना धारण करने से मिलते है अद्भुत फायदे

दुनिया के ये ख़ास इंसानों की पहचान आप भी जान लें

ऐसा व्यक्ति सत्यप्रिय, सज्जन और सुशील होता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -