महिलाओं के मैचिंग नेकलेस का झंझट खत्म, आ गया अनोखा पेंडेंट
महिलाओं के मैचिंग नेकलेस का झंझट खत्म, आ गया अनोखा पेंडेंट
Share:

महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद होता है शॉपिंग करना. ऐसे में वो भी चीज़े अपने लिए खरीदती हैं उसके साथ उन्हें हर चीज़ मैचिंग में चाहिए. जी हाँ, जैसे साड़ी होगी वैसी ही सैंडल भी चाहिए और वैसा ही नेकलेस भी चाहिए होता है. ऐसा ही कुछ रहता है महिलाओं का जिसके चलते वो कई बार सभी को परेशान कर देती हैं. ढेर से नेकलेस हो जाते हैं और साड़ी ख़राब होने के बाद उनका कोई कमा भी नहीं होता. इसी को देखते हुए महिलाओं के लिए एक ऐसा नेकलेस आया है जिसे उन्हें  बस पहनना है. जी हाँ, यानि इस बात की टेंशन खत्म कि कौनसा नेकलेस कसी ड्रेस पर सूट करेगा.

तो हम आपको बता दे मार्केट में अब डिजिटल नेकलेस आ चुका है. जिसकी खासियत जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. बता दे, यह नेकलेस आपके स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट होता है. इस नेकलेस पर एक स्क्र्रीन बनी हुई है जिसे कई तरह की तस्वीरें शो हो सकती हैं. ये आपकी हर ड्रेस के साथ मैच कर सकता है जिसे आप पहनकर जल्दी बोर भी नहीं होंगी और हर ड्रेस का एक पेन्डेन्ट भी होगा. जानकारी के लिए बता दे, इसे ऑस्ट्रिया की कम्पनी Styleables.io ने बनाया है जिसका नाम Styleables है.

इस नेकलेस की कीमत 244 यूरो यानि लगभग 19 हजार रुपए है. इसे बनाने वाले का कहना है कि लोग हर नेकलेस को नहीं खरीद सकते जिससे उनकी पर्सनालिटी मैचिंग लगे. इसी को देखते हुए ये नेकलेस बना है जो 1.63 इंच की LED स्क्रीन के साथ 320×320 पिक्सल्स रेजोल्यूशन भी देता है. इसमें एक बैटरी भी है जिसे एक बार चार्ज करो तो 12 घंटे तक चलेगी. साथ ही आप इसमें अपनी फोटो भी फिट कर सकते हैं. ये भी बता दे इनकी बिक्री सितम्बर से शुरू की जाएगी.

Propose Day : लड़के ने किया प्रपोज़ तो लड़की ने दिया ऐसा खतरनाक जवाब

वैलेंटाइन डे के मौके पर विधवा हुई इस शख्स की 130 पत्नियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -