इस दिग्गज अभिनेता के बेटे को डेट कर रही हैं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस
इस दिग्गज अभिनेता के बेटे को डेट कर रही हैं 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के काफी चर्चे हैं और इस फिल्म के चार पोस्टर्स अब तक सामने आ चुके हैं और पहले के तीन पोस्टर्स में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अलग-अलग नजर आए और उसके बाद आखिरी पोस्टर में तीनो साथ में नजर आए. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार हैं.

इस फिल्म में नजर आने वाली अभिनेत्रियां दोनों ही न्यूकमर हैं और दोनों ही अभिनेत्रियां देखने में लाजवाब हैं इस वजह से सभी को फिल्म का इंतज़ार हैं. फिल्म में नजर आने वाली तारा सुतारिया इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल में तारा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट करने के लिए सुर्ख़ियों में हैं. कहा जा रहा हैं कि तारा और रोहन एक दूजे को डेट कर रहे हैं और कई समय से रिलेशन में हैं.

दोनों कई बार साथ में नजर आ चुके हैं और दोनों के ही इंस्टाग्राम वाल पर कई तस्वीरें ऐसी मिल जाती हैं जिसमे दोनों साथ होते हैं. इन दिनों भी रोहन कहीं हॉलिडे एन्जॉय कर रहें हैं वहीँ उनके साथ तारा भी हैं. तारा रोहन के साथ पिछले साल से हैं और दोनों को बीते साल से एक साथ देखा गया हैं. तारा रोहन की बहन सानिया के काफी करीब हैं और दोनों एक दूसरे के परिवार के भी बहुत करीब हैं.

रोहन बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं इन्हे आप सभी ने फिल्म 'बाजार' से सैफ अली खान के साथ देखा होगा. अब देखना ये हैं कि 23 November 2018 को क्या जलवे दिखाती हैं फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'.

अमिताभ ने वॉट्स एप पर किया विवादित मैसेज, साइबर क्राइम के खुलासे के बाद दिखे निराश

'जीरो' का फिल्म 'द एक्सीडेंटल पीएम' के साथ क्लेश

रणवीर ने किया अलाउद्दीन खिलजी के लुक का खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -