कांकेर में स्कूल जा रही छात्रा की हुई हत्या
कांकेर में स्कूल जा रही छात्रा की हुई हत्या
Share:

कांकेर: देश में लगातार ही अपराध बढ़ रहे हैं। जिससे आम जनता के दिल और दिमाग में डर बैठता जा रहा है। हाल ही में छत्तीसगढ़ के कांकेर में हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि कोरर थाना क्षेत्र के ग्राम कुर्री में बुधवार की सुबह एक सरफिरे ने स्कूल जा रही एक छात्रा पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वहीं घटना की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है। 

बाघ की हुई संदिग्ध मौत, दोनों पंजे कटे मिले

इसके साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बता दें कि छात्रा अपने घर से पैदल स्कूल की ओर जा रही थी और इसी बीच बाइक से दो युवक वहां पहुंचे। वहीं पीछे बैठे हुए युवक ने छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया। उसने लगातार छात्रा चाकू से कई वार किए। इसके अलावा बता दें कि इस घटना में छात्रा लहूलुहान होकर गिर पड़ी और दोनों आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। इसी बीच लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। वहीं पुलिस और एंबुलेंस जब तक घटना स्थल पर पहुंच पाती छात्रा ने दम तोड़ दिया था।

सारणी में बाघ दिखने पर प्रशासन ने लगाई धारा 144

गौरतलब है कि देश में कुछ प्रदेशों और उनके जिलों में इस तरह की घटनाएं लगातार ही हो रही है। जिससे अपराधों में भी इजाफा हो रहा है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने लोगों द्वारा आरोपी के बताए गए हुलिए के आधार पर भानबेड़ा के रहने वाले विष्णु नुस्र्टी नामक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि यह प्रेमप्रसंग का मामला है।


खबरें और भी

पीएम मोदी कभी नेहरू के कद को नहीं छू सकते - कांग्रेस

ट्विटर पर पीएम मोदी सबसे अव्वल

जम्मू कश्मीर पंचायत चुनाव के बीच भड़की हिंसा, कई इलाकों में स्थगित हुआ मतदान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -