कॉलेज रजिस्ट्रार से प्रताड़ित छात्र ने की खुदकुशी
कॉलेज रजिस्ट्रार से प्रताड़ित छात्र ने की खुदकुशी
Share:

पूर्णिया: यहाँ पॉलिटेक्निक के छात्र देवेश ने खुदकुशी का मामला सामने आया है. खुदकुशी के इस मामले में देवेश का एक सुसाइड नोट उसके पिता और पुलिस को मिला है जिसमें उसने लिखा है कि अजमत पॉलिटेक्निक कॉलेज किशनगंज के रजिस्ट्रार उसकी खुदकुशी के लिये जिम्मेवार हैं. घटना पूर्णिया जिले के मधुबनी ओपी क्षेत्र के शिवधाम की है. सुसाइड नोट में देवेश ने लिखा है कि रजिस्ट्रार मोहम्मद जैतुल हसन उसे अक्सर प्रताड़ित करता था. सीतामढ़ी से पूर्णिया पहुंचने के बाद देवेश के पिता राम अचल सिंह ने बताया कि रजिस्ट्रार अक्सर फीस के लिये देवेश को प्रताड़ित करता था. दो दिन पहले उसने भी जब रजिस्ट्रार से मोबाइल पर बात की तो वह धमकी देने लगा कि उसके बेटा को वह कॉलेज से निकाल देगा.


देवेश मेधावी छात्र था. समय से पैसा नहीं जमा कर पाने के कारण प्रथम सेमेस्टर से ही उसको रजिस्ट्रार धमकी देता था और अक्सर उसका नम्बर काट देता था इन्हीं सब वजहों से देवेश ने खुदकुशी की है. देवेश के भाई के ससुर राम विनय शुक्ला ने कहा कि लोग बड़ी उम्मीद से अपने बच्चों को पढ़ने के लिये बाहर भेजते हैं लेकिन कालेज प्रबंधन और रजिस्ट्रार के वजह से आज एक होनहार लड़का को मौत से गले लगाना पड़ा.

उन्होंने प्रशासन से ऐसे कालेजों पर कार्रवाई करने की मांग की है. सदर एसडीपीओ राजकुमार साह ने भी बताया कि देवेश के पॉकेट से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने पॉलिटेक्निक कॉलेज के रजिस्ट्रार पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.रजिस्ट्रार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

गौ-रक्षा के नाम पर हत्या में भाजपा नेता सहित 11 दोषी

बहू का काम करना पसंद नहीं आया तो सरेआम कर दी हत्या

दिल्ली में फिर हुआ गैंगवार, गोलियों के बीच भूना गया युवक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -