प्रिंस हैरी को मिले सनसनीखेज पत्र से रॉयल पैलेस में हड़कंप
प्रिंस हैरी को मिले सनसनीखेज पत्र से रॉयल पैलेस में हड़कंप
Share:

प्रिंस हैरी और उनकी मंगेतर मेगन मर्कले को सफेद पाउडर से भरा एक पत्र मिला है जिसमे नस्लीय टिप्पणी वाला एक संदेश भी था. सूत्रों के अनुसार पाउडर में एथ्रेंक्स मिला हो सकता है, जिसे बॉयोटेरेरिस्ट की ओर से भेजे जाने की आशंका जताई गई थी. लंदन पुलिस ने रॉयल पैलेस में भेजे गए इस पत्र की जांच शुरू कर दी है, जिसे ब्रिटिश प्रिंस हैरी और उनकी मंगेतर मेगन मर्कले के पते पर भेजा गया था.

एक अधिकारी के अनुसार 12 फरवरी को सेंट्रल लंदन के सेंट जेम्स पैलेस में छंटाई कार्यालय में यह पत्र मिलने के बाद महानगरीय पुलिस के आतंकवाद रोधी कमान को बुलाया गया. पाउडर का जब विश्लेषण किया गया तो पाया गया कि यह नुकसानदेह नहीं था. वही पुलिस ने जारी एक बयान में कहा कि 12 फरवरी को सेंट जेम्स पैलेस में आपूर्ति की गई सामग्री वाला पैकेट मिलने के बाद पुलिस जांच कर रही है.

गौरतलब है कि उसी हफ्ते अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी वेनिसा को एक पत्र भेजा गया था, जिसमें सफेद पाउडर रखा हुआ था, और उसे खोलने के दौरान वह बेहोश हो गई थीं. ऐहतियातन उन्हें न्यूयॉर्क में जांच के लिए भर्ती कराया गया था. एक बहुत काम समय के अंतराल में अपनी तरह की ये दूसरी घटना है जिसकी जांच कि जा रही है.

भारतीयों को लग्जरी देने की बात पूरी भी की- ट्रंप जूनियर

'ट्रंप टावर्स' के साथ भारत आ रहे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर

बड़ा खुलासा :ट्रम्प ने पोर्न अभिनेत्री से बनाए थे सम्बन्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -