पार्टनर से दूर रहने पर इस तरह बनाये रिश्तों को मजबूत
पार्टनर से दूर रहने पर इस तरह बनाये रिश्तों को मजबूत
Share:

अक्सर ऐसा कहा जाता है कि जो लोग एक दूसरे से दूर रहते है, वे अपने रिश्तें को ज्यादा दिन नहीं निभा पाते है और उनके रिश्तें दूरी होने की वजह से टूट जाते है. ये बात गलत है क्योकि अगर आप दोनों के बीच विश्वास है तो आप चाहे एक दूसरे से कितना ही दूर रहे मगर विश्वास होने पर आपका रिश्ता कभी नहीं टूट सकता. अगर आप अपने पार्टनर से दूर रहते है या टाइम न होने की वजह से एक दूसरे से मिल नहीं पाते है, तब ऐसे में आप उन्हें ये अहसास दिलाये कि आप उन्हें कितना मिस करते है और आपकी ज़िंदगी में उनकी क्या अहमियत है.

आप चाहे कितना भी दूर हो मगर आपका प्यार आज भी उनके लिए कम नहीं हुआ है. रिश्तों को उम्र भर निभाने के लिए विश्वास होना जरुरी है, इसलिए आप दूर रहते हुए भी एक दूसरे पर विश्वास रख कर इसे उम्र भर बनाये रखे. 

अपने पार्टनर से दूर रहने पर ऐसा कोई भी काम न करे जिससे आप दोनों का एक दूसरे पर से विश्वास उठ जाये. आप जब उनसे फोन पर बात करें तो उनसे पूछे कि उनका आज का दिन कैसा रहा, आज उन्होंने क्या किया. ऐसा पूछने पर आपका पार्टनर आपसे बहुत खुश होगा और जितना जल्दी हो सके आप उनसे मिलते रहे, नहीं तो आपके पार्टनर को लगेगा कि आप उन्हें भूल गये  है. अगर आप उनसे मिलने जाए तो बिना बताये जाये, ताकि आपकी मुलाकात उनके लिए एक बेहतर सरप्राइज बन जाए, ऐसा करने से आपका रिश्ता और भी ज्यादा गहरा हो जायेगा.

ये भी पढ़े

उम्र भर रहना है साथ, तो रिश्तों को ऐसे रखे बरक़रार

लड़के इस तरह से करें लड़कियों को इम्प्रेस

रिश्तें की नई शुरुआत में इस तरह की बातें न करे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -