आवारा कुत्तों ने छात्रा के साथ किया ऐसा काम...
आवारा कुत्तों ने छात्रा के साथ किया ऐसा काम...
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में आवारा कुत्तों  ने स्कूल से घर जा रही बालिका को नोच-नोचकर मार डाला। पुलिस सुत्रों ने बताया कि भोजीपुरा इलाके के खतौला हुलास कुंवर निवासी शिक्षक राम किशोर सागर की दस वर्षीय बेटी प्रियंका मियांपुर गांव में एक निजी स्कूल में पढने गई थी। 

कक्षा दो की छात्रा प्रियंका अवकाश के बाद स्कूल से चार अन्य छात्रओं के साथ घर लौट रही थी। दनिया नदी के पास पहले से खड़े कुत्तों के झुंड ने बालिकाओं पर हमला कर दिया और वे चीखते हुए भागने लगी लेकिन प्रियंका को कुत्तों ने दबोच लिया।

सात-आठ कुत्तों का झुंड बालिका पर टूट पड़ा और वह जमीन पर गिर गई। कुत्ते शरीर से मांस नोचने लगे। आसपास के लोगों ने चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण बचाने के लिए आगे बढ़े लेकिन आदमखोर कुत्ते उन पर टूट पडे।

कुछ युवकों ने लाठी और पतथर फेंके तब कुत्तों का झुंड वहां से भागा  लेकिन तब तक प्रियंका दम तोड़ चुकी थी। इस बीच, बरेली के  जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि भोजीपुरा  इलाके में हुई इस घटना की जानकारी उनके संज्ञान में आई है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवारा कुत्तों को पकड़ने की प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। 

गौरतलब है कि चार साल में आवारा कुत्तों ने बरेली क्षेत्र के 23 मासूमों की जान ली है और 57 को बुरी तरह नोच  घायल कर दिया। पिछले साल  बहेड़ी कस्बे में  एक मासूम को आवारा कुत्तों ने नोच कर मार डाला था तब प्रशासन ने नेपाल से कुत्ता पकड़ने वाली टीम को उन्हें पकडने के लिए  लगाया था।  

और पढ़े-

Video : हाथी के इस बच्चे का विडियो देखकर आप भी हंस पड़ेंगे

दिल्ली में खुली है ऐसी जगह, जहाँ आप निकाल सकते हैं अपना गुस्सा

मारियो : एक प्रेम कथा, जो बयां की इस स्टेण्डअप कॉमेडियन को, देखिये फनी विडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -