Valentine Special : संजू बाबा और माधुरी दीक्षित की प्रेमकहानी के पीछे का सच
Valentine Special : संजू बाबा और माधुरी दीक्षित की प्रेमकहानी के पीछे का सच
Share:

बॉलीवुड के कई प्रेम किस्से ऐसे रहें है जो कभी पुरे नहीं हुए अधूरे ही रह गए और कई प्रेमकहानियां ऐसी रहीं है जिनके खुलासे आज तक नहीं हो पाए है। उन्ही में से एक रहा है संजय दत्त की प्रेमकहानी का किस्सा जो बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित के साथ रहा था। जी हाँ कहा जाता है कि संजय दत्त ने अपनी लाइफ में तीन बार शादी की जिसमे से वे एक भी बार माधुरी से शादी नहीं कर पाए। अब संजू बाबा की पत्नी मान्यता दत्त है जिनके साथ संजू बाबा बहुत खुश है।

कुछ समय पहले की बात करे तो संजय दत्त ने इस बात को खुद स्वीकारा था कि अगर वे किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करते तो माधुरी दीक्षित से करते। पहले माधुरी और संजू बाबा के अफेयर की कई खबरे आती थी कहा जाता था कि दोनों की प्रेमकहानी फिल्म थानेदार के सेट से शुरू हुई और मूवी खलनायक के आते आते खत्म हो गई।

इन दोनों की प्रेमकहानी संजू बाबा के जेल जाने पर खत्म हुई। आपको पता हो कि गैर कानूनी हथियार रखने के आरोप में संजय को जेल जाना पड़ा था। कई बार ये खबरे भी आई थी कि संजय माधुरी से शादी करने वाले है लेकिन हर बार ये खबर महज एक अफवाह साबित हुई। दोनों की जोड़ी को खलनायक मूवी में काफी पसंद किया गया और इस मूवी में इन दोनों की केमेस्ट्री को देखकर लगा कि ये रियल लाइफ कपल है और इस दौरान इन दोनों की शादी के चर्चे काफी बढ़ चुके थे।

मूवी के दौरान कभी भी ये खबर आ सकती थी कि माधुरी और संजय शादी कर चुके है लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि मूवी की शूटिंग के बाद संजू बाबा को जेल जाना पड़ा और जेल जाने के बाद माधुरी उनसे दूर हो गई। संजय की मूवी खलनायक ने काफी अच्छी कमाई की लेकिन उस दौरान संजू बाबा जेल में रहें और माधुरी ने इस मूवी से अपनी पहचान कायम कर आगे बढ़ने का फैसला ले लिया और वे आगे बढ़ती गई।

Valentine Special : ये है बॉलीवुड की दुनिया के अधूरे वेलेंटाइन

हॉटनेस के मामले में दिव्या भारती से कम नहीं है उनकी बहन

पद्मावत मूवी के बारे में खुलासा करते हुए बोले जिम सरभ

अपने बैडरूम में माधुरी संग वक्त बिताना चाहता है बॉलीवुड का ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -