इलाहबाद में लाठीचार्ज के बाद पुलिस पर पथराव
इलाहबाद में लाठीचार्ज के बाद पुलिस पर पथराव
Share:

इलाहाबाद : शुक्रवार को इलाहबाद के घूरपुर करमा बाज़ार में एक शख्स सुभाष पटेल का पुआल चोरी हो जाने के कारण वहां का माहौल गरमा गया. चोरी की बात को लेकर सुभाष का अपने पड़ोसी नदीम से विवाद हो गया और देखते ही देखते नौबत मारपीट तक पहुंच गई. विवाद की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया लेकिन मामला शांत होने के कुछ ही देर बाद दोनों पक्ष एक बार फिर बीच चौराहे पर आपस में भिड़ गए.

वहीँ विवाद लगातार बढ़ता ही गया और दोनों पक्षों की ओर से दर्जनों लोग एक दूसरे पर हमला करने के लिए उतारू हो गए. एक बार फिर पुलिस ने मामले को शांत करने का प्रयास किया लेकिन इस बार दोनों पक्ष के लोग काफी आक्रोशित थे और शांत नहीं हुये इस पर पुलिस के जवानो को लाठीचार्ज करना पड़ा. लेकिन जैसे ही पुलिस ने लाठियां भांजी तो लोगों का गुस्सा अपने चरम पर पहुंच गया और उन्होंने पुलिस पर ही धावा बोल दिया. जन सैलाब ने पुलिस पर पथराव कर दिया.

इस घटना में एसडीएम, सीओ और कई पुलिस जवान घायल हो गए, पत्थरबाजी में कई नागरिक भी हताहत हुए. इसके बाद तुरंत कंट्रोल रूप को सूचित किया गया और पीएसी एवं आरएएफ के जवानो को मौके पर बुलाया गया. जिसके बाद बेकाबू हुई भीड़ को संभाला जा सका. मिली जानकारी के अनुसार एसडीएम करछना राजा गणपति दीवार से फिसल गए जिसके कारण उनका पैर फ्रेक्चर हो गया. उनके अलावा कई पुलिस जवान भी घायल हो गए जिन्हे अस्पताल भेजा गया.

एसएसपी पुलिस फोर्स लेकर जब मौके पर पहुंचे तब उसके बाद उपद्रवियों को खदेड़ने में सफलता मिल सकी. उसके पहले तक उपद्रवियों ने जम कर हंगामा मचाया. मौके की नजाकत देखते हुए क्षेत्र में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है.

गोरखपुर महोत्स्व में पुलिस ने भांजी लाठी

सेना में भर्ती के दौरान मची भगदड़

भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मुठभेड़ के बाद कर्फ़्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -