यहां मूर्तियों से निकलता है इंसानी खून, देखकर सभी हैं हैरान
यहां मूर्तियों से निकलता है इंसानी खून, देखकर सभी हैं हैरान
Share:

दुनिया में बहुत सी घटनाएं ऐसी होती हैं जिनके बारे में सुनकर हम भी हैरान रह जाते हैं. ऐसे तो कई सारे चमत्कार के बारे में सुना होगा आपने और देखे भी होंगे चमत्कार, लेकिन कई बार हम उन पर यकीन नहीं कर पाते, क्योंकि वे चमत्कार हो कर भी चमत्कार भी नहीं होते हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी यकीन नहीं करेंगे. आइये जानते हैं उनके बारे में.

भारत की इन जगहों पर पूतना और दुर्योधन जैसे असुरों को होती है पूजा

आपने कभी भी मूर्तियों में से खून निकलते नहीं देखा होगा, लेकिन दुनिया में ऐसी मूर्तियां भी हैं जिनकी आँखों से खून निकलता है और लोग इसे देखकर आश्चर्य चकित हो जाते हैं. यह बात साल 1995 की है जब कोचम्बा के एक चर्च में स्थित ईसा मसीह की मूर्ति की आंखों से खून निकलने लगा. इसे देखकर सभी हैरान थे, लेकिन इससे बड़ी बात ये जब उस खून को लैब में चेक भी किया. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जब इस खून को चेक किया तो पता चला कि ये इंसानी खून ही है. 

भूखे शेर को मुर्गा दिखाकर ललचा रहे थे ये लड़के, और फिर..

इतना ही नहीं इसके अलावा, साल 2016 में जलीस्को नामक जगह पर भी एक चर्च है जहां वर्जिन मैरी की मूर्ती से खून निकलने लगा. जब पादरी ने इसे देखा तो उस खून को कपडे से साफ़ किया लेकिन कुछ दिन बाद फिर मूर्ति की आँख से खून निकलने लगा. जब मूर्ति से ऐसा होने लगा तो उसे मूर्ति को पादरी चर्च से बाहर रखवा दिया और आज भी ये खून निकलने का सिलसिला जारी है. इस खून का टेस्ट भी किया जा चुका जिसमें ये बात सामने आई थी कि खून इंसानी ही है. लेकिन ये कहाँ से आ रहा है ये अभी तक रहस्य ही बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें... 

यहां कार ड्राइविंग सीखने पर फीस में पैसे नहीं, बल्कि ट्रेनर को ये मिलता है ऑफर

इस मदरसे में बच्चों को सिखाई जाती है ऐसी बातें, आप भी नहीं करेंगे यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -