आप नेताओं की जांच के लिये लिखा डीजीपी को पत्र
आप नेताओं की जांच के लिये लिखा डीजीपी को पत्र
Share:

चंडीगढ़ : राज्य महिला आयोग ने डीजीपी को पत्र लिखकर उन आप नेताओं के मामले की जांच करने के लिये कहा है, जिन पर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया है। बीते दिनों में आप के कुछ नेताओं पर यौन शोषण करने के आरोप लगे है। महिला आयोग ने बुधवार को डीजीपी को पत्र लिखा है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले दिल्ली की आम आदमी पार्टी के मंत्री संदीप कुमार सेक्स स्कैंडल कांड में फंसकर अपनी कुर्सी गंवा चुके है। इसके बाद पार्टी के ही विधायक देवेन्द्र सहरावत ने अपनी पार्टी के ही नेताओं पर टिकट देने के बदले यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इस मामले को राज्य महिला आयोग ने गंभीरता से लेते हुये डीजीपी को लिखा है कि वह सिरे से जांच करें।

सहरावत भी उलझे

अपनी पार्टी के नेताओं पर यौन शोषण करने का आरोप लगाने वाले विधायक देवेन्द्र सहरावत भी उलझ गये है। बताया गया है कि आप की पंजाब महिला विंग ने सहरावत के खिलाफ ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सूत्रों के अनुसार सहरावत पर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने महिलाओं के प्रति अपमानजनक बयान दिये है।

अब कौर ने लगाया शोषण का आरोप

इधर आप नेता अमनदीप कौर ने भी अपनी पार्टी के नेताओं पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। वे फिरोजपुर जिले की संयोजक रही है वहीं अभी स्टेट कमेटी में बतौर सदस्य के रूप में कार्यरत है। कौर का आरोप है कि आप नेताओं ने उनका ही नहीं बल्कि पार्टी की अन्प्य कई महिला नेताओं का भी यौन शोषण किया गया है। इसकी शिकायत उन्होंने अरविंद केजरीवाल और अन्य वरिष्ठ नेताओं को भी की थी, लेकिन उनकी शिकायत पर सुनवाई नहीं हुई है।

यौन शोषण के आरोप से भड़के आप नेता संजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -