प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने स्वच्छता के लिए इंदौर की तारीफ की

इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे पर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने जनता से बात की. ये प्रदेश भाजपा राकेश सिंह का शहर में पहला आगमन है. राकेश सिंह इंदौर में  बुधवार रात लगभग सवा आठ बजे बड़ा गणपति पहुंचे. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष  खुली जीप में थे.  राकेश सिंह के साथ प्रदेश संगठन महामंत्री वीडी शर्मा भी थे. इस दौरान कार्यक्रताओं ने पचास से अधिक मंच पर उनका स्वागत किया. इसके अलावा भी उनका कई जगह स्वागत किया गया.

इंदौर आये भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने स्वछता के लिए शहर की तारीफ भी उन्हीने कहा कि इंदौर ने लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान का सपना पूरा किया है. इसके लिए शहर की जनता और महापौर को नमन करता हूं. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के बूते ही तीन बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है. चौथी बार भी बनेगी. इस बार केंद्रीय नेतृत्व ने हमें 230 सीटों में से 200 पार का लक्ष्य दिया है.

इंदौर के पंचवटी चौराहे पर युवा मोर्चा अध्यक्ष ने बाइक रैली के रूप में अगवानी की. प्रदेश अध्यक्ष  मांगलिया टोलनाका, डकाच्या, राऊखेड़ी में भी पूरे उत्साह के साथ स्वागत किया गया. मांगलिया में विधायक सहित कई नेताओं  ने  राकेश सिंह को 51 किलो का हार भी पहनाया. 

दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए जमशेद नारोजी गोदरेज

विमान में तस्करी का सोना पकड़ा गया

प्रदेश में 36 आईएएस अधिकारियों के तबादले

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -