एक और नए रिकॉर्ड के साथ शेयर बाजार की शुरुआत
एक और नए रिकॉर्ड के साथ शेयर बाजार की शुरुआत
Share:

मुंबई : आज एक बार फिर कारोबारी हफ्ते की शुरुआत में सेंसेक्स ने नया कीर्तिमान गढ़ दिया. जी हाँ दिवाली के त्यौहार के बाद और देव उठनी ग्यारस के एक दिन पहले घरेलु बाज़ार में नया रिकॉर्ड कायम हुआ. जहां सेंसेक्स 33295.33 के नए रिकॉर्ड स्तर पर खुला वहीं निफ़्टी ने 10369.15 के नए रिकॉर्ड स्तर पर कारोबार की शुरुआत की.

सेंसेक्स में आज के दिन की शुरुआत में रिकॉर्ड 173 अंको का उछाल आया है और वह 33295.33 के स्तर पर पहुंच गया, वहीं निफ़्टी में 38 अंको की तेज़ी आयी है और वह 10369.15 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. आज मिडकैप और स्मॉलकैप इंडेक्स में भी तेज़ी का रुख है. मिडकैप इंडेक्स में जहां 1.11% का उछाल देखा गया वहीं स्मॉलकैप इंडेक्स में 1.31% की तेज़ी आयी है.

BSE के मिडकैप इंडेक्स में 0.75% की मजबूती आयी है, जबकि निफ़्टी के मिडकैप इंडेक्स में 0.6% का उछाल देखा गया. वहीं BSE के स्मालकैप इंडेक्स में 0.7% का इज़ाफ़ा हुआ है, वहीं निफ़्टी के स्मॉलकैप इंडेक्स में 0.75% की मजबूती आयी है. निफ़्टी के हर सेक्टर के इंडेक्स अपने हरे निशान में हैं. निफ़्टी का बैंक इंडेक्स 0.5% मजबूत होकर 24,950 के स्तर के ऊपर निकल गया है. वहीं ऑटो, मेटल कंज्यूमर ड्युरेबल्स, कैपिटल गुड्स, ऑयल एंड गैस और पावर जैसे सेक्टोरियल शेयरों में खरीददारी हो रही है.

घरेलु बाज़ार की रिकॉर्ड शुरुआत

कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन बाजार हुआ सुस्त

सेंसेक्स ने लगाई छलांग 435 अंकों पर हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -