बड़े परदे पर उतरने से पहले सपना का एक और धमाका, इस VIDEO ने मचाई इंटरनेट पर धूम
बड़े परदे पर उतरने से पहले सपना का एक और धमाका, इस VIDEO ने मचाई इंटरनेट पर धूम
Share:

हरियाणवी मश्हूर डांसर सपना चौधरी का अंदाज अपने आप में काफी खास होता है. हरियाणवी अंदाज में दिलों पर राज करने वाली सपना पिछले कुछ दिनों से वेस्‍टर्न अंदाज में भी डांस करती हुई नजर आ रहे  हैं. ऐसे में अब सपना चौधरी का एक नया वीडियो और सामने आया है. इस नए वीडियो में सपना चौधरी देसी और स्‍टाइलिश दोनों तरह के अंदाज में एक साथ देखी जा सकती हैं. लेकिन इस वीडियो में सपना ने अपने एक छोटे से क्लिप से फेमस हुईं प्रिया प्रकाश वारियर को भी बड़ी टक्‍कर दे दी है.

तूफानी सॉन्ग : ओ छोरी आजा ने मार बहाना आज कुछ करे तूफानी

सपना चौधरी का यह नया गाना कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था. जिसमें वह काफी अलग लुक में नजर आ रही है. 'सुपरस्‍टार' टाइटल से रिलीज किए गए इस गाने की शुरुआत में सपना एक बंगले में नौकरानी बनी दिखती हैं. लेकिन अपने सपना में सपना खुद को किसी सुपरस्‍टार से कम नहीं समझती हैं. यूट्यूब पर सोनोटैक द्वारा अपलोड किए गए इस गाने में सपना के साथ सोनू गौड़ भी नजर आ रहे है. वे सपना का बखूबी साथ दे रहे हैं. गाने को माही पंचल ने अपनी आवाज दी है. 

बनारस की साड़ी का वादा कर आशिकी पाने में लगा हरियाणवी छोरा

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सपना इन दिनों काफी अलग-अलग अंदाज में कहर बरपा रही हैं. फिल्‍मों से लेकर स्‍टेज शोज तक, सपना इन दिनों काफी एक्टिव हैं. हाल ही में सपना ने अपनी बॉलीवुड एंट्री की भी घोषणा कर दी है. वह जल्‍द ही 'दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट' टाइटल की फिल्‍म में अभिनय करते हुए बड़े परदे पर नई पारी की शुरुआत करेंगी. 

यह भी पढ़ें....

रैंप पर उतरीं सपना चौधरी, खूबसूरत लुक ने लूट ली महफ़िल

VIDEO : 'गब्बर' रूप में दिखी हरियाणवी छोरी, मनचलों को लटकाया पेड़ पर

'सेठानी की खूबसुरती' पर घायल हुआ गांव का गबरू जवान, जबरदस्त हिट हरयाणवी सॉन्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -