राजकीय सम्मान के साथ होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार
राजकीय सम्मान के साथ होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी अपने अंतिम सफर पर निकल चुकी है. हाल ही में पता चला है कि श्रीदेवी का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा. उनके अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में भारी मात्रा में फैंस पहुंचे है. इसके साथ ही अधिकतर बॉलीवुड सेलिब्रिटी श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे. सूत्रों की माने तो श्रीदेवी को सुनहरी लाल रंग की साड़ी पहनाई गई है. जिसमे वो बहुत खूबसूरत लग रही है. उन्हें दुल्हन की तरह सजाया गया है और उनका श्रृंगार किया गया है. श्रीदेवी की मांग भी भारी गई है और साथ ही उन्हें बिंदी भी लगाई गई है.

श्रीदेवी की एक करीबी सूत्र ने बताया कि श्रीदेवी को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो बहुत शांति में है. वैसे श्रीदेवी को बनारसी और लाल रंग की साड़िया बहुत पसंद है और इसलिए उनकी अंतिम यात्रा में भी उनके पसंद की ही साड़ी पहनाई गई है. बता दे श्रीदेवी को सँभालने की पूरी व्यवस्था रानी मुख़र्जी ने ली है. वो ही श्रीदेवी का पूरा ध्यान रख रही है. सुनने में आया है कि एक्ट्रेस विद्या बालन श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के पास फुट-फूटकर रोई. वही रेखा भी उनकी दोनों बेटी जाह्नवी और ख़ुशी से मिलकर फूट-फूटकर रोई.

बता दे सुबह 9:30 बजे से 12:30 बजे तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में रखा गया था. अब उनकी अंतिम यात्रा निकाली जाएगी जिसके बाद 3.30 से 4.30 बजे के बीच में विले पार्ले के पवन हंस शमशान गृह में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

श्रीदेवी के निधन के दुःख में उनकी सोसाइटी ने निरस्त किया होली सेलिब्रेशन

अजय देवगन की 'पत्नी' बॉयफ्रेंड से जल्दी ही करने वाली हैं शादी..

सुनहरी लाल साड़ी पहनकर अपनी अंतिम यात्रा पर निकलेंगी श्रीदेवी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -