श्रीदेवी की बेटी की डेब्यू फिल्म का पोस्टर 'आउट'
श्रीदेवी की बेटी की डेब्यू फिल्म का पोस्टर 'आउट'
Share:

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर देखकर तो ऐसा लग रहा है कि ये जोड़ी रिलीज से पहले ही हिट होने वाली है. खास बात यह है कि श्रीदेवी की टू कॉपी नजर आ रही जाह्नवी का लुक बहुत प्यारा लग रहा है. वहीं ईशान का चुलबुला अंदाज भी काबिले तारीफ दिख रहा है.

बता दे कि मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक 'धड़क' करण जौहर के डायरेक्शन में बनने जा रही है. फिल्म को आने वाले साल में 6 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमे करण जौहर ने फिल्म की घोषणा की बात बताई.

करण ने कहा कि धर्मा प्रोडक्शन वही प्रोडक्शन हाउस है जिसने वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान दिलाई. अब फिर एक बार हम दो नए चेहरों को अपनी अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कराने के लिए तैयार हैं. खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग इस साल 1 दिसंबर से शुरू हो जाएगी.

ये भी पढ़े

बच्चो के साथ दिखी करिश्मा विश किया Happy Childrens Day

दुर्घटना से बाल-बाल बचे अमिताभ बच्चन

'Happy Birthday' चॉकलेटी 'Boy' आदित्य रॉय कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -