श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने किया 2018 सीजन का ऐलान
श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने किया 2018 सीजन का ऐलान
Share:

एक तरफ श्रीलंका क्रिकेट टीम भारत में टेस्ट सीरीज खेल रही है उधर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अगले साल यानी 2018 के अपने होम सीजन का ऐलान कर दिया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीलंकाई बोर्ड मार्च में टी-20 त्रिकोणीय सीरीज का आयोजन करने जा रही है जिसमें श्रीलंका के अलावा भारत और बांग्लादेश की टीमें शामिल होगी. यह पहला मौका होगा जब क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारूप में तीन टीमों के बीच कोई त्रिकोणीय सीरीज खेली जाएगी. आपको बता दें कि यह सीरीज 8 से 20 मार्च के बीच खेली जाएगी. इस सीरीज में कुल 7 मैच खेले जाएगें जिसमें दो टॉप की टीमों के बीच फाइनल मुकाबला होगा.

इस सीरीज के लिए जल्द ही BCCI और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की ओर से भी आधिकारिक घोषणा की जानी है. बोर्ड की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया कि, "ये सीरीज श्रीलंका के स्वतंत्रता के 70 साल पूरे होने के अवसर पर खेली जा रही है जिसका नाम 'निदाहस' ट्रॉफी रखा गया है. साल 1998 में भी श्रीलंका के स्वतंत्रता के 50 साल पूरे होने पर भी ऐसी एक सीरीज खेली गई थी."

गौरतलब है कि फिलहाल श्रीलंका की टीम भारतीय दौरे पर कोलकाता में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेल रही है. इस मैच में श्रीलंका की टीम काफी मजबूत स्थिति में बनाई हुई है हालाँकि बारिश की वजह से मैच के शरुआती दो दिनों का खेल काफी हद तक प्रभावित हुआ. 

 

लम्बे समय के बाद धोनी ने बताया कप्तान बनने का राज

द्रविड़ की कोचिंग का है सारा असर- श्रेयश अय्यर

भुवनेश्वर ने दिए श्रीलंका को दो झटके, SL- 56/2

20 साल तक नहीं पता था क्या होती है लैदर की बॉल- उमेश यादव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -