कभी बदनाम हुआ था ये क्रिकेटर, अब करेगा यह काम
कभी बदनाम हुआ था ये क्रिकेटर, अब करेगा यह काम
Share:

एक समय में इंडियन क्रिकेट टीम में स्टार बॉलर बनकर नाम कमाने वाले एस श्रीसंत के ऊपर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए गए थे जो सही साबित हुए थे. उन आरोपों की वजह से उनपर क्रिकेट से आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया. अब श्रीसंत क्रिकेट की दुनिया से काफी दूर हैं और टॉलीवूड में हाथ आजमाने को तैयार है. अब श्रीसंत की उम्र 35 साल हो चुकी है और वह जल्द ही कन्नड़ मूवी में नजर आने वाले हैं. इन दिनों वह अपनी बॉडी पर काफी मेहनत कर रहे हैं.

अब श्रीसंत अपनी बॉडी बनाने में जुटे हैं और जहाँ तक है उन्होंने अपनी बॉडी बना भी ली है. उनकी तस्वीरें देखकर अब कोई भी हैरान हो सकता है क्योंकि अब पहले से वह काफी बदल गए हैं. श्रीसंत ने अब अच्छी और शानदार बॉडी बना ली है और उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो बहुत ही शानदार लग रही है. इस तस्वीर में वह शानदार और आकर्षक बॉडी के साथ नजर आ रहे हैं. अब श्रीसंत की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और पसंद भी की जा रही है.

श्रीसंत को आप जल्द ही फिल्म केम्पागोड़ा-2 में देखेंगे जो एक कन्नड़ फिल्म होगी. इस फिल्म के लिए ही उन्होंने इतनी मेहनत की है. श्रीसंत क्रिकेट की दुनिया में ज्यादा नाम नहीं कमा पाए लेकिन फिर भी लोग उन्हें भूले नहीं है. अब देखना यह है कि कन्नड़ सिनेमा जगत में वो क्या कमाल दिखा पाते हैं..? सभी को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

Lakshmi Official Trailer : दिखा प्रभु देवा का अलग अंदाज

लोग बेवकूफ नहीं जो एक्टर्स को देखकर स्मोकिंग करना शुरू कर दें : नवीन

सपना सच करने में इस किसान को लगे 80 साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -