रात 1 बजे भारत पहुंचेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर
रात 1 बजे भारत पहुंचेगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर
Share:

हिंदी सिनेमा की विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी का कल रात 11 बजे दुबई में आकस्मिक निधन होने की वजह से बॉलीवुड समेत पूरा देश शोक में डूबा हुआ हैं. 54 साल की अल्प आयु में बॉलीवुड की 'हवा हवाई गर्ल' श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं रही. वे दुबई में पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ पहुंची थी. जहां बीती रात अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. 

श्रीदेवी होटल के बाथरूम में गिर गई थी. जहां उन्हें तुरंत दुबई के राशिद अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी, और उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. श्रीदेवी के निधन के बाद मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था कि, ना जाने क्यूँ, एक अजीब सी घबराहट हो रही है...I धीरे-धीरे यह खबर फैलती गई और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी, मधुर भंडारकर आदि ने श्री देवी के निधन पर ट्वीट कर गहरा शोक व्यक्त किया. 

श्रीदेवी के निधन के बाद से ही शव दुबई पुलिस की कस्टडी में था. जहां हाल ही में श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम किया गया है, और शव अब श्रीदेवी के परिजन को सौंप दिया गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थिव शव को लेने के लिए अनिल अम्बानी के चार्टर्ड प्लेन को भेजा गया. जहां दुबई से प्लेन रात 8 बजे उड़ान भरेगा. और श्रीदेवी का पार्थिव शरीर रात 1 बजे तक भारत लाया जाएगा.   

जब श्रीदेवी ने किया बॉलीवुड का प्रतिष्ठित अवार्ड लेने से मना

श्रीदेवी और एकता कपूर मे था 36 का आंकड़ा

श्रीदेवी के परिवार मे किसे है सर्पदोष

जानिए अर्जुन कपूर और श्रीदेवी के रिश्तें को करीब से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -