स्पोर्ट्स की फिल्में ऑनेस्ट फिल्में नहीं है- अनुराग

स्पोर्ट्स की फिल्में ऑनेस्ट फिल्में नहीं है- अनुराग
Share:

'बॉम्बे वेलवेट', 'बॉम्बे टॉकीज़', 'मानसून शूटआउट', 'हंसी तो फंसी' जैसी कई सुपरहिट फिल्में बना चुके अनुराग कश्यप की आने वाली फिल्म' मुक्काबाज़' जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है. अनुराग का कहना है कि, हमारे देश में इतनी अधिक फिल्में बनती हैं स्पोर्ट्स पर, जिसकी कोई गिनती नहीं है लेकिन दुःख की बात यह है कि वे फिल्में ऑनेस्ट की फिल्में नहीं है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अनुराग ने कहा कि, "आबादी के मामले में चीन के बाद हमारा नाम आता है लेकिन उनकी तरह हमारे पास मेडल नहीं हैं. ऐसा क्यों है कि हमारे यहां खिलाड़ी आगे नहीं आ पाते". उन्होंने कहा कि, "दिक्कत हमारे स्पोर्ट सिस्टम के साथ है. हालांकि हमारी फिल्म पूरी तरह से लव स्टोरी है लेकिन हमारी ये कोशिश है कि इस परेशानी को भी एक्सप्लोर किया जाय."

अनुराग का कहना है कि, "यह सिर्फ हमारे देश में होता है कि हमारे स्पोर्ट्समैन को इकोनॉमी क्लास से ट्रेवल करवाया जाता है और जो उनके अधिकारी होते हैं वो बिज़नेस क्लास में जाते है." बता दे कि, फिल्म मुक्काबाज़ में रवि किशन, साधना सिंह, जोया हुसैन, विनीत कुमार सिंह और जिमी शेरगिल मुख्या भूमिका में हैं. बता दे कि, अनुराग को कई अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़े

सच बोलना भारी पड़ रहा है- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अपनी फिल्मों के जरिये आज भी सबके दिल में बसे दादा मुनि

डेविस की याद में हिलेरी डफ ने गुदवाया टैटू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -