लियोनल मेसी के टीम में होने पर भी हारी बार्सिलोना, रियल बेटिस ने 4-3 से हराया

लियोनल मेसी के टीम में होने पर भी हारी बार्सिलोना, रियल बेटिस ने 4-3 से हराया
Share:

लंदन: विश्वभर में प्रसिद्ध खेल फुटबॉल को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है और इस खेल के कुछ खिलाड़ियों का नाम विश्व में पहचाना जाता है। जानकारी के अनुसार बता दें ​कि हाल में चल रही ला लीगा ट्रॉफी में बार्सिलोना को करारी हार का सामना करना पड़ा है। यहां बता दें कि इस टूर्नामेंट में बार्सिलोना टॉप पर चल रही थी, लेकिन उसे रियल बेटिस की टीम ने हराकर एक नया कारनामा कर दिया है। 

राष्ट्रीय महिला हॉकी शिविर हुआ शुरू, 33 खिलाड़ियों को मिलेगा प्रशिक्षण

यहां बता दें कि बार्सिलोना की टीम में फुटबॉल के महान खिलाड़ियों में से एक कहे जाने वाले लियोनल मेसी भी शामिल हैं, लेकिन मेसी के टीम में रहने पर भी बार्सिलोना इस मैच में हार गई। इसके अलावा रियल बेटिस की यह जीत इसलिए भी बड़ी मानी जा रही है क्योंकि बार्सिलोना के सबसे बड़े हीरो लियोनल मेसी की मौजूदगी में उसने 4-3 से बार्सिलोना को हराया है। जो कि अब चर्चाओं का विषय बन गया है। 

रोनाल्डो के रियल मैड्रिड छोड़ने पर केदार जाधव हुए दुखी

गौरतलब है कि बार्सिलोना की टीम विश्व की सभी फुटबॉल टीमों में सर्वश्रेष्ठ मानी जाती है और मेसी जैसे खिलाड़ी होने पर टीम का गौरव अपने आप ही बढ़ जाता है। यहां बता दें कि लियोनल मेसी के हाथ में चोट लगी थी जिससे वे बीते ​कुछ दिनों के लिए फुटबॉल जगत से बाहर हो गए थे। इसके अलावा इस मैच में रियल बेटिस की तरफ से मैच के 20वें ही मिनट में जूनियर फर्पो ने गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिला दी थी। इसके बाद जॉकिन के दम पर टीम ने 34वें मिनट में गोल कर बार्सिलोना को हराया। 


खबरें और भी 

भारत ने वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज में किया क्लीन स्वीप

भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को हराया, सेमीफाइनल में पहुंचने के आसार

इस भारतीय क्रिकेटर ने टी20 के अलावा नहीं खेला एक भी अंतर्राष्ट्रीय मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -