शीघ्र करे आवेदन, इलाहबाद high court में नौकरी का शानदार अवसर
शीघ्र करे आवेदन, इलाहबाद high court में नौकरी का शानदार अवसर
Share:

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने रिक्त पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए चयनित होने वाले उम्मीदवारों की नियुक्ति इलाहाबाद उच्च न्यायालय, उत्तर प्रदेश में होगी. भर्ती के लिए आप 21 नवंबर 2017 से पहले आवेदन कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.

कुल पद:
39

पद का नाम:
एडिशनल प्राइवेट सेक्रेटरी 

आखिरी तारीख:
इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 नवंबर 2017 है. 

शैक्षणिक योग्यता:
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना आवश्यक है. इसके अलावा शॉर्टहैंड अंग्रेजी की अच्छी जानकारी के साथ टाइपिंग स्पीड 40 शब्दों से 100 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए.

उम्र:
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 और अधिकतम आयु 35 साल होनी चाहिए. आयु की गणना 01.07.2017 से की जाएगी.
 
चयन प्रक्रिया:
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन बहुविकल्पीय परीक्षा, विषय आधारित परीक्षा, शॉर्टहैंड परीक्षा और कम्प्यूटर के ज्ञान के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन शुल्क:
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क भी देना होगा. इसके लिए उत्तर प्रदेश के सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 750 रूपये और अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को 500 रूपये आवेदन शुल्क के तौर पर चुकाने होंगे. उम्मीदवार नेट बैंकिंग, डेबिट /क्रेडिट कार्ड के जरिए या स्टेट बैंक ऑफ इंडिया चालान से आवेदन शुल्क जमा करा सकते हैं.

ऐसे करें आवेदन:
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार http://uphc.cbtexam.in/Home/ListsofExam.aspx यहां जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है.   

यें भी पढ़ें-

CBSE ने दिया विद्यार्थियों को बड़ा तोहफा

'सर्व शिक्षा अभियान' तय करेगा राज्य की ग्रेडिंग

यहां निकली 8th पास के लिए भर्ती, 50000 रु होगा वेतन

 

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -