सुबह की खास खबरें
सुबह की खास खबरें
Share:

सुबह की खास खबरें 
फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों इन दिनों अपनी चार दिवसीय भारत यात्रा पर आये हुए है. आज सोमवार को वे वाराणसी जायेंगे जहा उनकी मेजबानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद करेंगे. यहां दोनों नेता कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. इसके साथ ही गंगा में नौका विहार भी करेंगे. जिला प्रशासन के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ लगभग 6 घंटे व्यतीत करेंगे.


कांग्रेस ने राज्यसभा के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है. इससे पहले बीजेपी ने भी अपने राजयसभा उम्मदीवारों की लिस्ट जारी की थी. कांग्रेस की सूची में 10 नाम शामिल है. पार्टी ने तेलंगाना से पीबी नाइक और झारखंड से धीरज प्रसाद साहू को राज्यसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस ने गुजरात से नारनभाई रतवा और मशहूर वकील डॉ अमी यजनिक को राज्यसभा भेजने का ऐलान किया है.

मध्य प्रदेश के देवास जिले में खुले पड़े एक बोरवेल में दुर्घटनावश गिरे चार साल के एक बच्चे रोशन को सेना, एनडीआरएफ और अन्य दलों ने 35 घंटे तक चले मेराथन अभियान के बाद सुरक्षित बाहर निकाल लिया. जब बच्चे को बोरवेल से बाहर निकाला गया तो वह मुस्कुरा रहा था और उसकी हसीं देख कर परिजनों की आँखों में ख़ुशी के आँसू थे. 

तमिलनाडु के जंगलों में लगी भीषण आग में कोयंबटूर और इरोड जिलों से ट्रेकिंग के लिए कुरंगनी हिल्स पहुंचे करीब 40 छात्रों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. तमिलनाडु  के थेणि जिले के बोदिनायक्कनूर स्थित जंगल में रविवार को भीषण आग लग गई है. मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई है. 


एयर इंडिया के सरकार पर 325 करोड़ बकाया 

मुंबई पहुंचे 40 हजार किसानों का 'महामोर्चा' आज विधानसभा में 

सरकार नौकरी दे मोबाइल युवा खुद खरीद लेंगे- भगवंत मान

समस्तीपुर सड़क हादसे में 11 लोगों मौत की पुष्टि 

निदहास ट्रॉफी में आज भारत का मुकाबला श्रीलंका से 

शमी सुलह को राजी नही मान रही पत्नी

 

यूपी उपचुनाव ख़त्म, गोरखपुर में 50 और फूलपुर में 35 फीसदी मतदान

 

यूपी-बिहार लोकसभा उपचुनाव में अब तक का हाल

हिमाचल की यात्रा पर निकले रजनीकांत धर्मशाला में ठहरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -