यौन शोषण के मामले पर बोली 'वंडर वुमन'
यौन शोषण के मामले पर बोली 'वंडर वुमन'
Share:

हॉलीवुड में कुछ दिनों से एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए यौन शोषण के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई है, बता दे कि अब इस लड़ाई में उनके साथ 'वंडर वुमन' भी खड़ी हो गई है, साथ ही डीसी की 'वंडर वुमन' सीरिज से शोहरत हासिल करने वाली गैल गडोट ने यौन शोषण के खिलाफ लड़ रही महिलाओं का साथ देने का फैसला किया है.

उन्होंने ने कहा कि जब तक 'वंडर वुमन' के प्रोड्यूसर ब्रेट रैटनर को फिल्म से हटाया नहीं जाता वह फिल्म की अगली कड़ी में काम करने के लिए तैयार नहीं होंगी. बता दें कि 'वंडर वुमन' में गैल गडोट ने प्रिंसेस डायना का किरदार निभाया है.

ख़ास बात यह है कि गैल गडोट जल्द ही डीसी की अगली फिल्म 'जस्टिस लीग' में बतौर 'वंडर वुमन' ही नजर आएंगी, हालांकि उन्होंने 'वंडर वुमन' की अगली कड़ी में काम करने को लेकर बड़ी शर्त रख दी है. बता दे कि इससे पहले वह 'बैटमैन vs सुपरमैन' में भी नजर आ चुकी हैं. खबरों के अनुसार 'ब्रेट ने 'वंडर वुमन' की सफलता से बहुत पैसे कमाए हैं. अब गैल गडोट कह रही हैं कि वह फिल्म के सीक्वल में काम नहीं करेंगी, जब तक वार्नर ब्रॉस, ब्रेट को इस फिल्म से बाहर नहीं कर देते.

ये भी पढ़े

तो इसलिए फिल्मो से गायब थी तनुश्री दत्ता, अब दिखती है ऐसी

'Children's Day' पर टीवी स्टार्स ने शेयर की अपने बचपन की यादें

17 साल बाद एक बार फिर अनिल संग नजर आएंगी माधुरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -