वानखेड़े में हार के चलते, टीम को दादा की सलाह
वानखेड़े में हार के चलते, टीम को दादा की सलाह
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले सेलेक्टर्स को एक बड़ी ही महत्त्वपूर्ण सलाह दी है. गांगुली ने सेलेक्टर्स के सामने अपनी बात रखी और केएल राहुल का ध्यान रखने को कहा और उन्हें बहार न रखने की सलाह दी. गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए सोमवार को टीम का चयन होना है. पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 6 विकेट से हराया है.

गांगुली ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि राहुल ने लगातार हर जगह रन बनाए है, चाहे वो ऑस्ट्रेलिया हो, श्रीलंका हो या फिर वेस्टइंडीज़. उन्होंने कहा कि जितनी जल्दी हो सके, उतनी जल्दी राहुल को टीम में वापस लाना चाहिए क्योंकि उनका रिकॉर्ड, क्वालिटी काफी शानदार है.

जानकारी के अनुसार केएल राहुल की जगह इस बार न्यूजीलैंड वनडे सीरीज में दिनेश कार्तिक को टीम में लाया गया था. ओपनर होने के नाते राहुल मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे थे. श्रीलंका दौरे पर टीम मैनेजमेंट ने उन्हें नंबर 4 पर मौके दिए थे, लेकिन वह असफल रहे. ऐसे में चयनकर्ताओं ने कार्तिक को उनके स्थान पर चुना है. सीरीज से पहले कोहली ने साफ किया था, ''केएल ज्यादातर पारी का आगाज करता है और हम नहीं चाहते कि जिस तरह से रहाणे को मजबूरी में मिडिल ऑर्डर में खेलना पड़ा वैसा उसके साथ भी हो. टीम को अच्छा संतुलन बनाये रखने की जरूरत है."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

इंग्लैंड ने अमेरिका को मात देकर सेमीफाइनल में बनाई जगह

भारतीय टीम ने दिया रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम

श्रीकांत ने दी वोंग विंग को मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -