रवि शास्त्री होंगे भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच
रवि शास्त्री होंगे भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया की नए कोच को लेकर चल रही खोज अब ख़त्म हो गई है। वो कोई और नहीं बल्कि टीम के डायरेक्टर रवि शास्त्री ही होंगे इसके लिए BCCI शास्त्री को 7 करोड़ रुपये सालाना देगी। इस तरह वो दुनिया के सबसे महंगे कोच भी हो जाएंगे। उम्मीद जताई जा रही है की बांग्लादेश दौरे के अंत में उनको कोच बनाए जाने की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। टेस्ट कप्तान विराट कोहली पहले ही कह चुके है कि वे शास्त्री को बतौर कोच ड्रेसिंग रूम में देखना चाहते हैं, जिसके बाद अधिकारियों ने नए कोच की तलाश बंद कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बांग्लादेश दौरे के बाद रवि शास्त्री के पैकेज पर एक बार फिर चर्चा हो सकती है शास्त्री अगर कोच बने तो वह सन 2000 के बाद कोच बनने वाले पहले भारतीय होंगे। वर्ल्ड कप तक उन्हें टीम डायरेक्टर के तौर पर करीब 6 करोड़ रुपए सालाना मिलते थे। इससे पहले, कोच डंकन फ्लेचर की फीस 4.2 करोड़ रुपए सालाना तय की गई थी।

ज्ञात हो कि हाल ही में जिम्बाब्वे के डंकन फ्लेचर का कार्यकाल पूरा होने के बाद यह पद खाली हुआ है। शास्त्री को वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के बेहतर प्रदर्शन का श्रेय दिया जाता है। माना जाता है कि टीम के सदस्य उन पर भरोसा करते हैं। बोर्ड टीम डायरेक्टर और कोच के पद को एक करने की सोच रहा है। इसके तहत शास्त्री को मुख्य कोच बनाया जाएगा।बताया जार हा है कि टीम सिलेक्शन को लेकर भी रवि शास्त्री को अधिकार देने की तैयारी चल रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -