सोनी के इन स्मार्टफोन्स में शुरू हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
सोनी के इन स्मार्टफोन्स में शुरू हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
Share:

नोकिया के बाद अब सोनी ने भी अपने एक्सपीरिया एक्सज़ेड और एक्सपीरिया एक्सज़ेडएस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट के साथ जारी करना शुरू कर दिया है. कंपनी ने इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को एंड्रॉयड 7.1 नूगा के साथ लॉन्च किया गया था. Sony Xperia XZ और Xperia XZs स्मार्टफोन्स की सेटिंग मेन्यू में जा कर सिस्टम अपडेट्स विकल्प में आप इन अपडेट को मैनुअली भी चेक कर सकते है.

हालांकि अपडेट डाउनलोड करने से पहले अपने डेटा का बैकअप जरूर बना लें. साथ ही इस अपडेट को डाउनलोड करने के लिए वाई-फाई कनेक्शन का ही इस्तेमाल करें.

XperiaBlog.net पर जारी की गयी तजा अपडेट के मुताबिक, सोनी ने 41.3.A.0.401 बिल्ड वर्ज़न के साथ एंड्रॉयड ओरियो अपडेट जारी कर दिया है. कंपनी ने इन अपडेट्स में रिमाइंडर भी शामिल किया है जो आपको किसी अधूरे काम को पूरा करने का भी ख्याल करता है.

आपको बता दें कि Sony Xperia XZ और Xperia XZs को ओरियो अपडेट मिलने के साथ, गूगल के डिफॉल्ट एंड्रॉयड फ़ीचर भी मिल गए हैं. वहीं इस अपडेट के साथ इस फोन को नवंबर 2017 का लेटेस्ट एंड्रॉयड सिक्योरिटी अपडेट भी मिला है जी कि कई समस्याओं का हल करने में माहिर है.

गौरतलब है कि पिछले महीने ही सोनी नेXperia XZ Premium के लिए एंड्रॉयड ओरयो अपडेट जारी किया था. इस अपडेट से फोन में 3D Creator Feature शामिल हो गया था.

कंपनी ने ये फीचर सबसे पहले Xperia XZ1 और Xperia XZ1 Compact के लिए उपलब्ध कराया था. इस फ़ीचर का इस्तेमाल कर यूज़र स्मार्टफोन के कैमरा सेंसर की मदद से अपने चेहरे को 3D रूप दे सकते है.

 

Oppo F5 Youth लॉन्च, जानिए क्या है खास

लॉन्च होगा पैनासोनिक का बेज़ल-लेस डिस्प्ले स्मार्टफोन

Nokia 8 में ओरियो अपडेट मिलना शुरू

लॉन्च हुए एक साथ 6 बेजललेस स्मार्टफोन्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -