'सोनू के टीटू की स्वीटी' 60 करोड़ के करीब
'सोनू के टीटू की स्वीटी' 60 करोड़ के करीब
Share:

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' को रिलीज हुए दो हफ्ते होने को और फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई कर रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म ने आठवें दिन 5.83 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. अब वही अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' भी रिलीज हो चुकी है बाउजूद इसके 'सोनू के टीटू की स्वीटी' कमाल का बिजनेस कर रही है.

इस फिल्म ने अपने पहले दिन शुक्रवार: 6.42 करोड़, दूसरे दिन 9.34 करोड़, तीसरे दिन 10.81 करोड़, चौथे दिन 5.17 करोड़, पांचवे दिन फिल्म की कमाई का ग्राफ थोड़ा गिरा 4.93 करोड़, छठवे दिन 4.41 करोड़, और सातवे दिन 4.86 करोड़, और आखिरी में अपने आठवे दिन 5.83 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा, सनी सिंह, आलोक नाथ, वीरेंद्र सक्सेना जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है. वही फिल्म का निर्देशन ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2' बनाने वाले निर्देशक लव रंजन ने किया. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म में कार्तिक आर्यन फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के जैसे ही लम्बे लम्बे डायलॉग बोलते नजर आ रहे है.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, फिल्म का बजट सिर्फ 40 करोड़ बताया जा रहा है यही नहीं बल्कि, इस फिल्म में ना कोई सुपरस्टार है और न बिग बजट फिर भी फिल्म दर्शको को अपनी और खींचने में कामयाब रही. फिल्म की कमाई देखकर ये अंदाजा लगा सकते है कि, फिल्म बहुत ही जल्द 60 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल हो जाएगी. अब देखना ये है कि, अनुष्का के परी के सामने ये फिल्म और कितनी कमाई कर पाती है.

ये भी पढ़े

 

अच्छे रिस्पॉन्स के साथ पहले दिन इतने कमाने में कामयाब हुई 'परी'

आमिर खान के बाद चीन में 'बजरंगी भाईजान' ने मचाया तहलका

मुन्नी के साथ कल चीन में होंगे ‘बजरंगी भाईजान’

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -