सोनू सूद ने अपने नाम किया 'पंजाब रत्न सम्मान'

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. बता दे कि, सोनू सूद को पंजाब, खासकर उनके गृह शहर मोगा के लोगों के कल्याण में उनके योगदान के लिए पंजाब रत्न सम्मान दिया गया है. खबरों की माने तो पंजाब के राज्यपाल वी पी सिंह बदनौर ने पंजाब के फाजिल्का में एक कार्यक्रम में सोनू सूद को सम्मानित किया.

ख़ास बात यह है कि, समारोह के दौरान सोनू सूद ने 1971 की भारत-पाकिस्तान लड़ाई लडने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि भी दी. सोनू ने अपने बयान में कहा कि, "पंजाब के राज्यपाल से पंजाब रत्न सम्मान पाकर वाकई मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और वह भी ऐसी जगह जहां 1971 की लड़ाई में शहीदों का परिवार और लड़ाई लड़ने वाले कई मेजर, कर्नल और सैनिक भी मौजूद हैं."

बता दे कि, सोनू ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्‍म 'शहीदे-ए-आजम' से की थी, जिसमें उन्‍होंने भगत सिंह का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्‍होंने कई छोटी बड़ी फिल्‍मों और अन्‍य भाषाओं की फिल्‍मों में भी काम किया जिसमें तमिल, तेलगु भी शामिल है. 2010 में उन्‍हें फिल्‍म 'दबंग' के लिए निगेटिव रोल का बेस्‍ट एक्‍टर का 'अप्‍सरा अवार्ड' और निगेटिव रोल में ही सर्वश्रेष्‍ठ परफॉर्मेंस के लिए 'आईफा पुरस्‍कार' से भी सम्मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़े

महिला फुटबॉल टीम पर काम कर रही है ईशा

करण जौहर ने किया खुलासा, कौन पढ़ रहा है उनके प्राइवेट मेसेजेस

बिग बी ने पूरी की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -