सोनिया की सेहत बिगड़ी
सोनिया की सेहत बिगड़ी
Share:

चंडीगढ़ : कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी की कल गुरुवार को शिमला में अचानक तबीयत खराब हो गई. उन्हें साँस लेने में समस्या हो रही है. सोनिया की सेहत बिगड़ी बिगड़ने पर चंडीगढ़ पीजीआई को देर रात यह सूचना दी गई कि उन्हें किसी भी समय अस्पताल में लाया जा सकता है.

उल्लेखनीय है कि सोनिया गाँधी अपनी बेटी प्रियंका के साथ शिमला शहर से 13 किलोमीटर दूर स्थित छराबड़ा के होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल में ठहरी हुई हैं. सोनिया की सेहत की खबर मिलते ही पीजीआई अस्पताल में डॉक्टरों की टीम को अलर्ट कर सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी गई.

आपको बता दें कि सुरक्षा कारणों से सोनिया गांधी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा रही है. वैसे बताया जा रहा है कि अभी उनकी सेहत सामान्य बनी हुई है. स्मरण रहे कि कुछ माह पहले भी सोनिया गांधी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उस समय भी सोनिया गांधी को सांस लेने में समस्या हो रही थी. बता दें कि यूपीए शासन के दौरान भी सोनिया का स्वास्थ्य ख़राब होने पर उन्हें विदेश ले जाया गया था, तब भी उनकी बीमारी को कांग्रेस ने छुपाया था.उस समय भी मामला संसद में विपक्ष ने उठाया था ,लेकिन इसे निजी मामला बताकर टाल  दिया गया था.

यह भी देखें

कांग्रेस महाधिवेशन : राहुल ने कहा- कांग्रेस शेरों का संगठन, डरने वालों में से नही

हाथ का निशान हिंदुस्तान को जोड़ते हुए आगे ले जायेगा - राहुल गाँधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -