सोनिया ने पूछा राहुल से पहला सवाल
सोनिया ने पूछा राहुल से पहला सवाल
Share:

सोनिया गांधी ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के कामकाज पर सवाल करते हुए प्लेनरी सेशन की तारीखें और जगह तय करने के लिए की गई कांग्रेस की स्टीयरिंग कमेटी की बैठक से नए लोगो के नदारद रहने का कारण पूछते हुए कहा कि बैठक में तो सिर्फ पुराने चेहरे ही दिख रहे हैं, इसके जवाब में राहुल ने कहा कि हम युवाओं को भी साथ लेकर आएंगे और पुराने लोगों को भी साथ लेकर चलेंगे. इस बैठक के बाद प्लेनरी सेशन का एलान किया गया जो 16, 17 और 18 मार्च को दिल्ली में होना है.

राहुल ने कहा कि हमको संगठन में अहम जगहों पर युवाओं को, नए चेहरों को, महिलाओं को और एससी-एसटी को खास जगह देनी चाहिए. इस पर तपाक से मुस्कुराते हुए बगल में बैठीं सोनिया गांधी बोल पड़ीं कि लेकिन यहां तो सारे पुराने चेहरे ही नजर आ रहे हैं. सोनिया ने खुद राहुल को रोककर जो बोला उसने सभी को सीधा सन्देश दिया कि वो भी चाहती हैं कि नए चेहरों को जगह मिले. पार्टी अध्यक्ष राहुल ने सोनिया को जवाब दिया कि हम नए चेहरों को भी लाएंगे और साथ ही हमको पुराने चेहरों की भी जरूरत है. 


बैठक में देश के ताज़ा मुद्दे जैसे पंजाब बैंक घोटाला, कश्मीर, जवान,किसान आदि पर भी बात की गई. वही सोनिया और राहुल के सवाल जवाब से पुराने नेताओं और नए नेताओं दोनों के एक साथ पार्टी को ओर से संदेश भी पहुंच गया की आगामी कांग्रेस की दशा और दिशा किस तरह की होगी.

लौट के लवली घर को आए

प्रदेश की राजधानी में आज की मुख्य हलचल

राहुल ने पीएम मोदी पर वादे करके भूलने का आरोप लगाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -