सोनिया गांधी की डिनर पार्टी को बीजेपी ने बनाया बवाल
सोनिया गांधी की डिनर पार्टी को बीजेपी ने बनाया बवाल
Share:

दिल्ली : कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने डिनर का एलान क्या किया सियासी गलियारों में नया भूचाल आ गया जो फ़िलहाल थमता नज़र नहीं आ रहा है. अब केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने सोनिया गांधी के डिनर प्लान तकज कस्ते हुए कहा है कि कांग्रेस को आज जब कोई भी क्षेत्रीय दल नहीं पूछ रहा है तो ऐसे में उन्हें डिनर राजनीति नजर आ रही है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में तो मायावती और अखिलेश सिंह ने कांग्रेस को ठेंगा दिखा दिया है, ऐसे में अपनी साख बचाने के लिए कांग्रेस ने तेजस्वी को डिनर पार्टी पर बुलाया है.

गिरिराज ने कहा कि ये भी सम्भव है कि सोनिया गांधी होटवार जेल में लालू से मिलने भी जा पहुंचें. मालूम हो कि सोनिया गांधी ने विपक्षी दलों के लिए एक डिनर पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें विपक्षी दलों के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे.

कांग्रेस द्वारा 2019 के चुनाव में बीजेपी की सरकार नहीं बनने को लेकर दिए बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और सोनिया गांधी पर जमकर हमला किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी अपना ठिकाना खोजे.सोनिया की डिनर राजनीती पर बीजेपी के कई बड़े नेता तंज कस चुके है वही कांग्रेस की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 

क्या मई 2014 से पहले देश एक ब्लैकहोल था- सोनिया गाँधी

सोनिया ने पूछा राहुल से पहला सवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -