'द टाइम स्क्वायर' पर गाना रिलीज होने के साथ ही बन जाएगा इतिहास
'द टाइम स्क्वायर' पर गाना रिलीज होने के साथ ही बन जाएगा इतिहास
Share:

अमेरिका के विश्व प्रसिद्द द टाइम्स स्क्वायर पर जब पहली बार किसी भारतीय फिल्‍म के गाने को रिलीज किया जाएगा, तब यह एक इतिहास बन जाएगा. दरससल, जल्द ही अमेरिका के द टाइम्स स्क्वायर पर परमवीर चक्र विजेता सूबेदार जोगिंदर सिंह की बायोपिक का गाना 'इश्‍क द तारा' रिलीज किया जाएगा. और यह पहला मुका होगा जब किसी भारतीय फिल्म के गाने को इस तरह से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज किया जाएगा.
 
आपको बता दे कि यह फिल्म पंजाबी भाषा में बने हुई हैं, और इस फिल्म का एक गाना द 'इश्‍क द तारा' टाइम्स स्क्वायर पर रिलीज किया जाएगा. पंजाबी सिनेमा के इतिहास में यह पहला मौका होगा जब किसी फिल्म का गाना क्षेत्रीय भाषा से बाहर निकलकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाएगा. यह फिल्म अब क्षेत्रीय और राष्ट्रीय दर्शकों के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी दर्शकों का दिल छूती हुई नजर आएगी. 

परमवीर चक्र विजेता सूबेदार जोगिंदर सिंह के जीवन पर आधारित यह फिल्म आगामी 6 अप्रैल को देशभर में रिलीज होगी. वहीं, इससे पहले इसके गाने 'इश्‍क द तारा' को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज किया जाएगा. आपको बता दे कि द टाइम स्क्वायर एक अंतर्राष्ट्रीय मंच हैं, जो कि दुनियाभर में काफी मशहूर है. इस फिल्म में सूबेदार जोगिंदर सिंह के रूप में अभिनेता गिप्‍पी ग्रेवाल नजर आएंगे. 

2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी अजय की 'सन ऑफ़ सरदार 2'

अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह बनना चाहता हैं यह स्टार

इस अभिनेता को इंस्टाग्राम पोस्ट करने पर मिली तबाह करने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -