ट्रेडिशनल लुक्स में आकर्षक नजर आईं सोनारिका
ट्रेडिशनल लुक्स में आकर्षक नजर आईं सोनारिका
Share:

छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाली सोनारिका भदौरिया ने हाल ही में अपनी सेक्सी और संस्कारी दोनों ही तस्वीरों को शेयर किया है. टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हुईं सोनारिका भदौरिया काफी लम्बे समय से इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव नहीं पाईं गईं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

इन तस्वीरों में वह संस्कारी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उनका अंदाज सभी से अलग दिखाई दे रहा है और आकर्षक भी. इन तस्वीरों में उन्होंने स्काई ब्लू रंग की ड्रेस पहनी है जो काफी आकर्षक लग रही है इस ड्रेस में सोनारिका वाकई में बहुत खूबसूरत और हॉट दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि सोनारिका जल्द ही टीवी शो अनरकाली और सलीम में नजर आने वाली है. इस शो में वह अनारकली के किरदार को निभाने वाली है. सोनारिका को बोल्ड अंदाज में कई बार देखा जा चुका है. उन्होंने केवल टीवी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि टॉलीवूड में भी अपना जादू दिखाया है.

आप सभी ने सोनारिका को टॉलीवूड की कई फिल्मों में देखा ही होगा जो हिट और सुपरहिट रहीं हैं. सोनारिका ने हाल ही में अपनी तस्वीरें शेयर कर लिखा है I love you @pooja270485 masi!What would I do without youThank you for designing this look! Loved loved loved it!Guys go give her some lovin’ इन तस्वीरों में वह आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं. सोनारिका के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों में हैं.

नए टीवी शो 'दास्तान-ए-मोहब्बत' के प्रोमो से नाराज हुए फैंस

लम्बे समय बाद हॉट अंदाज में नजर आई 'देवों के देव महादेव' की पार्वती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -